1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. road accident in latehar death of 2 youths 2 injured weeping of family members smj

झारखंड के लातेहार में सड़क दुर्घटना, दो युवकों की मौत, दो घायल, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लातेहार के मेदिनीनगर-बरवाडीह मुख्य मार्ग के पास दो बाइक की सीधी टक्कर में दो युवक की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लातेहार के बरवाडीह-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग के पास दो बाइक की सीधी टक्कर. दो की मौत.
Jharkhand news: लातेहार के बरवाडीह-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग के पास दो बाइक की सीधी टक्कर. दो की मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: लातेहार जिला अंतर्गत मेदिनीनगर-बरवाडीह मुख्य मार्ग में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के सामने दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को बरवाडीह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, एक मोटरसाइकिल पर अजय राम व रोहन कुमार मेदिनीनगर से बरवाडीह अपने घर आ रहे थे. जबकि कुटमु मोड़ की ओर से एक मोटरसाइकिल से दीपक कुमार और दीपक बरवाडीह जा रहे थे. इसी बीच मेदिनीनगर-बरवाडीह मुख्य मार्ग स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के सामने दोनों मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गयी. इस हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

दो घायल मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर

सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने ऑटो और एंबुलेंस से बरवाडीह अस्पताल पहुंचाया. यहां चिकित्सक डा आशीष कुमार रंजन एवं डा अनुपमा एक्का ने घायलों का इलाज किया. हालांकि, इस दुर्घटना में अजय राम (32 वर्ष) एवं दीपक कुमार (25 वर्ष) की मौत इलाज के क्रम में हो गयी. दोनों मृतक बरवाडीह के रहने वाले थे. जबकि गंभीर रूप से घायल दीपक कुमार और रोहन कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व आसपास के लोग अस्पताल में जमा हो गये. परिजनों का यहां रो-रोकर बुरा हाल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ दिलु लोहरा, थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी. रात हो जाने के कारण दोनो शवों को शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा जायेगा.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें