1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. latehar police arrested 5 dacoits of chhattisgarh involved in mahuadand robbery case jharkhand news mtj

महुआडांड़ में डाका डालने वाले छत्तीसगढ़ के 5 डकैतों को लातेहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
महुआडांड़ में डाका डालने वाले छत्तीसगढ़ के 5 डकैतों को लातेहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा.
महुआडांड़ में डाका डालने वाले छत्तीसगढ़ के 5 डकैतों को लातेहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा.
Prabhat Khabar

लातेहार : झारखंड (Jharkhand) के लातेहार जिला (Latehar District) में स्थित महुआडांड़ (Mahuadand) में 22 नवंबर की रात को थाना क्षेत्र के चटकपुर ग्राम में विष्णु साव के घर हुई डकैती कांड का उदभेदन पुलिस ने कर दिया है. इस आशय की जानकारी अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी रतिभान सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी.

एसडीपीओ ने बताया कि इस डकैती कांड में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लातेहार जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम रिजवान, अनीस, शाहिद, तौफीक एवं अजय माववी (सभी छत्तीसगढ़ निवासी) हैं.

श्री सिंह ने बताया कि डकैतों के पास से लूटी गयी दो मोबाइल फोन, एक बैटरी व इन्वर्टर, एक एलइडी टीवी, एक स्टैबिलाइजर, सोने का एक मांगटीका, चांदी के 13 सिक्के एवं 1500 रुपये नकद बरामद हुए हैं. श्री सिंह ने बताया कि इस लूट कांड में इस्तेमाल की गयी स्कॉर्पियो कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

उन्होंने बताया कि लुटेरों ने लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. ज्ञात हो कि इस संबंध में महुआडांड़ थाना में कांड संख्या 54/20 दर्ज की गयी थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम बनाकर छापामारी की गयी थी. पुलिस टीम में थाना प्रभारी महेंद्र करमाली, गारू थाना प्रभारी आलोक दुबे, परिपुअनि धीरज कुमार नारायण यादव व सैफ के जवान शामिल थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें