1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand news latehar chowmein seller gopal prasad won 57 lakh rupees in dream 11 know how smj

Jharkhand News : ड्रीम 11 गेमिंग ऐप से लातेहार के चाउमीन विक्रेता गोपाल ने जीते 57 लाख रुपये, जानें कैसे

लातेहार के एक चाउमीन विक्रेता गोपाल प्रसाद ने ऑनलाइन बेटिंग ऐप ड्रीम 11 में 57 लाख रुपये जीते. क्रिकेट में रुचि रखने वाले गोपाल ने ऐसा टीम बनाया, जिससे उसे 57 लाख रुपये मिलने का मौका मिला. गोपाल को इतनी रकम मिलने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रीम 11 में 57 लाख रुपये जीतने वाला लातेहार का चाउमीन विक्रेता गोपाल प्रसाद अपने माता-पिता के साथ.
ड्रीम 11 में 57 लाख रुपये जीतने वाला लातेहार का चाउमीन विक्रेता गोपाल प्रसाद अपने माता-पिता के साथ.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (लातेहार) : लातेहार शहर के थाना चौक में चाउमीन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने ऑनलाइन ड्रीम 11 बेटिंग ऐप के जरिये 57 लाख रुपये जीते हैं. ड्रीम 11 में IPL के संभावित टीमों के खिलाड़ियों का चयन करना होता है. इसी के आधार पर प्वाइंट दिये जाते हैं और पुरस्कार मिलते हैं. गोपाल ने बताया कि जिस टीम बनाने के लिए उसे पुरस्कार मिला है, उसमें 55 लाख लोग दावेदार थे.

गोपाल ने बताया कि उन्होंने 35 रुपये लगा कर टीम बनायी थी. कहा कि वह पिछले IPL से टीम बना रहा था. इससे पहले भी वह कई बार छोटे पुरस्कार प्राप्त कर चुका है. गोपाल शहर के थाना चौक में पिछले 10 वर्षों से चाउमीन की दुकान चला रहा है.

उसके पिता बालेश्वर प्रसाद उसके कामों में हाथ बंटाते हैं. वह अपनी चार बहनों में इकलौता भाई है. उसकी पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. बचपन से ही उसे क्रिकेट खेलने का शौक है. उसने बताया कि उसने शौकिया तौर पर ड्रीम 11 में टीम बनाना शुरू किया था. उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसे इतनी बड़ी राशि मिल जायेगी.

गोपाल को 57 लाख रूपये पुरस्कार मिलने पर थाना प्रभारी अमीत कुमार गुप्ता ने उसे बुके भेंट कर सम्मानित किया. पुरस्कार जीतने के बाद गोपाल के थाना चौक स्थित चाउमीन दुकान में बधाई देने वालों की भीड़ लग गयी. उसने बताया कि वह इस राशि से अपनी दुकान को डेवलप करेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें