1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand naxal news in latehar jharkhand a ransom of rs 5 lakh sought from a priest cum businessman in the name of plfi threatened to kill if he did not pay police engaged in investigation grj

Jharkhand Naxal News : PLFI के नाम पर पुजारी सह व्यवसायी से मांगी 5 लाख रुपये की फिरौती, नहीं देने पर जान मारने की धमकी, जांच में जुटी लातेहार पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News :दहशत में भोला भारती का परिवार
Jharkhand Naxal News :दहशत में भोला भारती का परिवार
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, लातेहार न्यूज (चंद्रप्रकाश सिंह) : झारखंड के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के मटलौंग गांव निवासी भोला भारती से प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के नाम पर पांच लाख रूपये की फिरौती मांगी गई है. रविवार को श्री भारती के मोबाइल पर पीएलएफआइ के नाम से निशांत जी बन कर पांच लाख रूपये की मांग की गई है और रूपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस घटना के बाद श्री भारती का पूरा परिवार डरा हुआ है. फिरौती मांगे जाने की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंच कर घटना की जानकारी ली और जांच में जुटी है.

भोला भारती गांव में पुजारी का काम करने के अलावा अपना व्यवसाय भी करते हैं. श्री भारती गांव में अपने घर में एक दुकान चलाकर धान, महुआ, मकई, लाह समेत कई सामग्रियों की खरीदारी करते हैं. श्री भारती ने बताया कि रविवार को मेरे मोबाइल पर एक कॉल आया और पांच लाख रूपये की मांग की गयी है और रूपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है. श्री भारती ने आगे बताया कि फोन करने वाला उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ का निशांत जी अपने का बताया.

इस घटना के बाद श्री भारती का पूरा परिवार डरा हुआ है. पीएलएफआइ द्वारा गांव में भोला भारती को पांच लाख रूपये की फिरौती मांगे जाने की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंच कर घटना की जानकारी ली. थाना प्रभारी शुभम कुमार ने बताया कि पीएलएफआइ के नाम पर रंगदारी मांगे जाने की सूचना मिली है. पीड़ित परिवार के द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. आगे कहा कि पुलिस के तकनीकी सेल के माध्यम से फोन नंबर की जांच की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें