1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand naxal news 3 terrorists of tpc killed in police naxalite encounter in latehar srn

Jharkhand News: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में टीपीसी के 3 उग्रवादी ढेर

झारखंड के लातेहार में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गये हैं. इसमें एक जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली शामिल हैं. पुलिस को इस संदर्भ में सूचना मिली थी कि जंगल में नक्सली जुटे हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जंगल में लातेहार पुलिस
Jharkhand News: जंगल में लातेहार पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड की लातेहार पुलिस को आज शनिवार को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. दरअसल सदर थाना क्षेत्र के हेसलवार जंगल में टीपीसी उग्रवादी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन उग्रवादी मारे गये हैं. मारे गए उग्रवादियों में जोनल कमांडर जितेंद्र यादव, एरिया कमांडर चंचल सिंह व एक की पहचान नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में दोनों ओर से करीब डेढ़ घंटे गोलीबारी हुई है.

लातेहार जिले में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई. इसमें गोलीबारी के बाद पुलिस को भारी पड़ता देख कुछ उग्रवादी भाग खड़े हुए हैं. पुलिस ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है. दो नक्सलियों की पहचान कर ली गयी है. बता दें कि अभी पुलिस, उग्रवादियों की धर पकड़ के लिए लगातार सर्च अभियान चला रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक को ये सूचना मिली थी कि कुछ उग्रवादी हेसलवार जंगल में जुटे हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

लातेहार एसपी को मिली सूचना के आधार पर जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जैसे ही लातेहार पुलिस जंगल में पहुंची, वैसे ही नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. इस मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर हो गये. मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल का फायदा उठाते हुए भाग निकले.

रिपोर्ट: चंद्रप्रकाश सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें