1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand jjmp tpc naxalites encounter in the forest shaken by the firing clash over supremacy grj

झारखंड में नक्सली संगठन JJMP व TPC में मुठभेड़, फायरिंग से दहला जंगल, क्या वर्चस्व को लेकर हुई ये भिड़ंत

बताया जा रहा है कि जेजेएमपी दस्ते का नेतृत्व गणेश लोहरा एवं टीपीसी दस्ते का नेतृत्व गोविंद कर रहा था. हालांकि इस मुठभेड़ में दोनों ओर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बताया जाता है कि क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दोनों संगठनों के बीच मुठभेड़ हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: जेजेएमपी व टीपीसी में मुठभेड़
Jharkhand news: जेजेएमपी व टीपीसी में मुठभेड़
Symbolic Pic

Jharkhand News: झारखंड में आज दो नक्सली संगठन जेजेएमपी व टीपीसी के उग्रवादी आपस में ही भिड़ गये. लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के डोंकी जंगल में मंगलवार की सुबह उग्रवादी संगठन जेजेएमपी व टीपीसी के उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दोनों ओर से 50 राउंड गोलियां चली हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि वर्चस्व को लेकर दोनों नक्सली संगठन आपस में भिड़े हैं.

मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

झारखंड के लातेहार के जंगल में उग्रवादी संगठन जेजेएमपी व टीपीसी के नक्सली आपस में टकरा गये. इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि जेजेएमपी दस्ते का नेतृत्व गणेश लोहरा एवं टीपीसी दस्ते का नेतृत्व गोविंद कर रहा था. हालांकि इस मुठभेड़ में दोनों ओर किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बताया जाता है कि क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दोनों संगठनों के बीच मुठभेड़ हुई है. पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही पुलिस

झारखंड के लातेहार जंगल में दो नक्सली संगठनों के बीच हुई मुठभेड़ को वर्चस्व की लड़ाई माना जा रहा है. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लातेहार के पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि मनिका थाना के डोंकी जंगल में जेजेएमपी व टीपीसी उग्रवादी संगठन के बीच मुठभेड़ हुई है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ की सूचना के बाद बरवाडीह एसडीपीओ दिलू लोहरा के नेतृत्व में पुलिस डोंकी जंगल एवं आसपास के क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

रिपोर्ट: चंद्रप्रकाश सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें