1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand crime news the student accused the teacher of molestation in latehar the family filed an fir srn

लातेहार में शिक्षक के ऊपर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी

लातेहार में एक स्कूल की छात्रा ने शिक्षक ऊपर अश्लील हरकत करने व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इस संबंध में पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लातेहार में शिक्षक के ऊपर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,
लातेहार में शिक्षक के ऊपर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Latehar News ( आशीष टैगोर ) लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के इचाक ग्राम स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक पातरिस उरांव पर विद्यालय की ही कक्षा आठ की एक नाबालिग छात्रा ने अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने सदर थाना में उक्त शिक्षक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए एक आवेदन दिया है.

उसने अपने आवेदन में बताया है कि मंगलवार की सुबह वह विद्यालय की साफ सफाई कर रही थी. इसी क्रम में शिक्षक उसके पास आये और उसके साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने लगे. छात्रा वहां से किसी प्रकार भाग कर अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जानकारी मिलने के बाद परिजन उग्र हो गये और अन्य ग्रामीणों को ले कर विद्यालय पहुंच गये.

ग्रामीण विद्यालय से उक्त शिक्षक को पकड़ कर अपने साथ सदर थाना ले जाने लगे. ग्रामीणों ने पहले तो उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले गये. लेकिन पुलिस अधीक्षक से मुलाकात नही हो पाने के बाद ग्रामीण सदर थाना पुलिस को उसे सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. समाचार लिखे जाने आरोपी शिक्षक पुलिस हिरासत में है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें