1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand crime news boyfriend and girlfriend murdered a minor in a land dispute case in manika at latehar district both accused arrested smj

Jharkhand Crime News : लातेहार के मनिका में जमीन विवाद मामले में प्रेमी- प्रेमिका ने नाबालिग की हत्या की, दोनों आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : जमीन विवाद मामले में नाबालिग की हत्या का खुलासा करते पुलिस अधिकारी.
Jharkhand news : जमीन विवाद मामले में नाबालिग की हत्या का खुलासा करते पुलिस अधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (चंद्रप्रकाश सिंह- लातेहार) : लातेहार जिला अंतर्गत मनिका थाना क्षेत्र के आंटीखेता निवासी बलदेव भुईंया की 16 वर्षीय पुत्री सुशीला कुमारी की हत्या जमीन विवाद को लेकर कर दी गयी. इस बात की जानकारी शुक्रवार को मनिका थाना में थाना प्रभारी शुभम कुमार ने पत्रकारों को दी.

पत्रकारों से बात करते हुए थाना प्रभारी शुभम कुमार ने बताया कि आंटीखेता के स्वर्गीय तेतर भुईंया की पुत्री पूनम कुमारी ने थाना क्षेत्र के पल्हैया निवासी महेश्वर भुईंया के पुत्र अशोक कुमार के साथ मिलकर सुशीला की हत्या कर उसके शव को कुमंडीह पथ में औरंगा नदी के बाले में दफना दिया था.

गांव में सुशीला और पूनम के परिवार के बीच जमीन का विवाद काफी समय से चला आ रहा था. इस बात को लेकर पूनम ने अपने प्रेमी अशोक कुमार के साथ मिलकर सुशीला को रास्ते से हटाने की योजना बनायी. गत 16 अप्रैल को पूनम और अशोक सुशीला को गांव से साथ ले गये और उसकी हत्या कर उसके शव को नदी के बालू में दफना दिया.

बाद में बलदेव की पत्नी पानपती देवी मनिका थाना में अपनी पुत्री सुशीला की हत्या करने के आरोप में गांव की ही पूनम कुमारी एवं अन्य अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ 26 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज कराती है. तकनीकी सेल की मदद से कांड के उद्भेदन में पुलिस को सफलता मिली.

मालूम हो कि गुरुवार को एक नरकंकाल नदी में देखने के बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी शुभम कुमार दल- बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और नरकंकाल को कब्जे में लिया. नरकंकाल बरामदगी स्थल से पुलिस ने युवती का कपड़ा भी बरामद किया था. इसके बाद थाना प्रभारी ने मृतक के परिजनों को बुलाकर कपड़ा की पहचान करायी जिसमें परिजनों ने सुशीला के शव की शिनाख्त की.

इधर, पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन, खड्डा खोदने वाला लकड़ी तथा कपड़ा बरामद किया है. छापामारी दल में पुनि शशि रंजन कुमार, पुअनि शिल्पी भगत, परिक्ष्यमान पुअनि कैलाश बाड़ा समेत कई जवान शामिल थे. लातेहार के मनिका में जमीन विवाद मामले में नाबालिग की हत्या तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें