1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. husband killed his wife and threw heerhanj panki on the roadside police revealed sam

पति ने पत्नी की हत्या कर हेरहंज- पांकी सड़क किनारे फेंका, पुलिस ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पत्नी की हत्या के आरोप में 2 दोस्त सहित पति के गिरफ्तारी की जानकारी देते प्रशिक्षु आइपीएस हरविंदर सिंह.
Jharkhand news : पत्नी की हत्या के आरोप में 2 दोस्त सहित पति के गिरफ्तारी की जानकारी देते प्रशिक्षु आइपीएस हरविंदर सिंह.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Latehar news : लातेहार : लातेहार जिले के हेरहंज-पांकी सड़क किनारे मृत मिली रूखसाना बानो (20 वर्षीय) मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने 4 दिनों के अंदर इस हत्याकांड के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए प्रशिक्षु आइपीएस हरविंदर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि महिला का पति चंदन कुमार चंद्रवंशी ने चरित्रहीनता के संदेह में अपने 2 दोस्तों के साथ मिल कर पत्नी की हत्या की थी.

मालूम हो कि गत 15 सितंबर, 2020 को पुलिस ने हेरहंज-पांकी सड़क के किनारे एक महिला का शव बरामद किया था. छानबीन में मृत महिला की पहचान रूखसाना बानो (20 वर्षीय) के रूप में हुई. हत्या के बाद हेरहंज थाना में कांड संख्या 37/2020 के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी गयी.

प्रशिक्षु आइपीएस हरविंदर सिंह ने बताया कि शव बरामद होने के बाद मृतक महिला की तसवीर मीडिया में प्रकाशित होने के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया. परिजनों ने बताया कि फरवरी 2020 में रूखसाना बानो ( झरहा, लेस्लीगंज) ने चंदन कुमार चंद्रवंशी से प्रेम विवाह किया था. इस बीच चंदन को अपनी पत्नी पर किसी दूसरे पुरुष के साथ अवैध संबंध रखने की जानकारी मिली थी. इसके बाद उसने रास्ते से हटाने की योजना बनायी.

इस मामले के अनुसंधान करने पर पता चला कि गत 15 सितंबर को चंदन एक किराये का एक अल्टो कार (JH01DZ 8805) लेकर अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था. रास्ते में ही उसने अपने 2 दोस्त ओम प्रकाश गुप्ता उर्फ मंटू साव तथा गोपाल ठाकुर (दोनो जामुनडीह, लेस्लीगंज, पलामू) को फोन कर बुला लिया था. योजना के तहत रूखसाना को वाहन से उतार कर तीनों ने मिल कर वाहन से कुचल कर मार दिया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके बाद शव को छिपाने की नियत से हेरहंज- पांकी पथ पर फेंक दिया था. प्रेस वार्ता में मनिका थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा, हेरहंज थाना प्रभारी जगदेव पाहन तिर्की, सअनि जानू कुमार आदि शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें