1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. holi 2022 holika dahan happiness changed in sorrow shot in mutual dispute condition of 2 people critical grj

Holi 2022:गम में बदलीं होलिका दहन की खुशियां, आपसी विवाद में मारी गोली, आदिम जनजाति समुदाय के 2 लोग गंभीर

होलिका दहन के दौरान आपसी विवाद में विनोद बृजिया ने गोली चला दी. इससे गांव के दो लोग घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के मामले में इन लोगों के बीच पहले से विवाद था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Holi 2022: गंभीर रूप से घायल व्यक्ति
Holi 2022: गंभीर रूप से घायल व्यक्ति
प्रभात खबर

Holi 2022: झारखंड के लातेहार जिले में होलिका दहन की खुशियां गम में बदल गयीं. आपसी विवाद में आदिम जनजाति समुदाय के एक शख्स ने अपने ही समुदाय के दो लोगों को गोली मार दी. इससे दोनों की हालत नाजुक है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इनका इलाज चल रहा है. उधर, आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रही है.

होलिका दहन के दौरान मारी गोली

लातेहार जिले के गारू प्रखंड के बारेसांढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रामसेली टोला हेठडीह में होलिका दहन के दौरान आपसी विवाद में विनोद बृजिया ने गोली चला दी. इससे गांव के दो लोग घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी जमील अंसारी ने 108 एंबुलेंस से घायलों को गारू रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भेजा, जहां इनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के मामले में इन लोगों के बीच पहले से विवाद था.

आपसी विवाद में मार दी गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात आपसी विवाद के कारण विनोद बृजिया ने बंदूक से दो लोगों को गोली मार दी. इससे आदिम जनजाति समुदाय के सोहन बृजिया एवं ज्ञान बृजिया जख्मी हो गए. जानकारी मिलने के बाद बारेसांढ़ थाना प्रभारी जमील अंसारी हेथडीह गांव पहुंचे और दोनों घायलों को अस्पताल भेजा.

होली का माहौल गमगीन

गारू रेफरल अस्पताल में डाक्टर अरविंद कुमार के प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए लातेहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बारेसांढ़ थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है. इस घटना से बारेसांढ़ में होली का माहौल गमगीन हो गया.

रिपोर्ट: कृष्णा प्रसाद गुप्ता

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें