1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. criminal firing in latehar sadar area demanding levy ttipl company supervisor seriously injured rims refer smj

लेवी की मांग को लेकर लातेहार सदर क्षेत्र में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, TTIPL कंपनी के सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल, रिम्स रेफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लेवी को लेकर कंपनी सुपरवाइजर को अपराधियों ने गंभीर रूप से किया घायल. इलाज के लिए रिम्स रेफर.
लेवी को लेकर कंपनी सुपरवाइजर को अपराधियों ने गंभीर रूप से किया घायल. इलाज के लिए रिम्स रेफर.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (लातेहार) : CIC सेक्शन के बरवाडीह-बरकाकाना रेलखंड के डेमू व लातेहार रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 214/9-10 के बीच रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट पर निरीक्षण कर रहे TTIPL कंपनी के सुपरवाइजर विरंची नारायण राउत पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. उक्त स्थल सदर थाना क्षेत्र के मननचोटाग ग्राम के समीप है. इस फायरिंग में श्री राउत के कनपटी में गोली लगी है. उन्हें गंभीर अवस्था में तत्काल सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक इलाज कराने के बाद उन्हें रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. श्री राउत उड़िसा के जाजपुर के रहने वाले हैं.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रविवार के दोपहर करीब चार बजे सुरपवाइजर विरंची नारायण राउत अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ मननोचाटाग गांव के समीप रेलवे के थर्ड लाइन निर्माण कार्य का निरीक्षण कर रहे थे. इसी क्रम में मोटरसाइकिल से दो अपराधी वहां पहुंचे और श्री राउत पर अंधाधुंध गोलियां चला दी.

निर्माण स्थल पर मौजूद मजदूरों ने बताया कि अपराधियों ने लगभग एक दर्जन गोलियां चलायी है. इस घटना के बाद पास में ही रेलवे पुल का कार्य कर रहे मजदूरों ने डर से काम बंद दिया. घायल अवस्था में श्री राउत को सदर अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ डॉ कैलाश करमाली और थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता सदर अस्पताल पहुंचे और घायल सुपरवाइजर के साथ पहुंचे लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली.

बताया जाता है कि लेवी के कारण ही उक्त घटना को अंजाम दिया गया है. इससे पहले गत 24 मार्च को TTIPL के द्वारा बनाये जा रहे भवन निर्माण स्थल पर भी अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग की थी. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें