1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. corona vaccination in jharkhand rumors spread in rural areas regarding corona vaccine then latehar deputy commissioner abu imran adopted this method for awareness how effective will the appeal in kurukh language be grj

Corona vaccination in jharkhand : कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में फैली अफवाह, तो लातेहार उपायुक्त ने जागरूकता को लेकर अपनाया ये तरीका, कुड़ुख भाषा में अपील कितनी होगी कारगर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लातेहार डीसी अबु इमरान ने जागरूकता के लिए की अपील
लातेहार डीसी अबु इमरान ने जागरूकता के लिए की अपील
फाइल फोटो

Corona vaccination in jharkhand, लातेहार न्यूज (चंद्रप्रकाश सिंह) : झारखंड के लातेहार जिले के उपायुक्त अबु इमरान ने कोरोना वैक्सीन को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में फैली अफवाह को लेकर लोगों को जागरूक किया. उपायुक्त ने स्थानीय आदिवासी कुड़ुख भाषा में लोगों को संदेश देते हुए कहा है कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगाना अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. इसके बारे में जो भी अफवाह है. वह पूरी तरह गलत है. उन्होंने सभी से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की है.

लातेहार के उपायुक्त अबु इमरान ने जिलावासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी से बचाव एवं उसकी रोकथाम को लेकर जरूर कोरोना टीका लगवाएं. कोरोना वैक्सीन से ही बचाव संभव है. इसलिए इसमें कोताही नहीं बरतें और न ही किसी के बहकावे में आएं. टीका पूरी तरह सुरक्षित है. जागरूकता के लिए उन्होंने कुड़ुख भाषा में लोगों से अपील की.

उपायुक्त अबु इमरान ने आज गुरुवार को सदर अस्पताल परिसर से मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को रवाना किया. ये मोबाइल वैक्सीनेशन वैन गांव-गांव जायेगा और लोगों को कोरोना टीकाकरण किया जायेगा.

लातेहार के उपायुक्त अबु इमरान ने कुड़ुख भाषा में लोगों को संदेश देते हुए कहा है कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगाना अनिवार्य है. कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. इसके बारे में जो भी अफवाह है. वह पूरी तरह गलत है. उन्होंने सभी से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें