1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. corona vaccination in jharkhand appeal of religious leaders regarding corona vaccination in latehar must be vaccinated to break the chain of corona grj

Corona Vaccination In Jharkhand : झारखंड के लातेहार में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर धर्मगुरुओं की अपील, कोरोना की चेन तोड़ने के लिए जरूर लगवाएं टीका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccination In Jharkhand :  धर्मगुरुओं ने की कोरोना टीका लगवाने की अपील
Corona Vaccination In Jharkhand : धर्मगुरुओं ने की कोरोना टीका लगवाने की अपील
फाइल फोटो

Corona Vaccination In Jharkhand, लातेहार न्यूज (चंद्रप्रकाश सिंह) : झारखंड के लातेहार जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है. अधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधि, राजनीतिक दल के लोग, स्वयंसेवी संगठनों के लोग भी ग्रमीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर कोरोना जांच कराने तथा वैक्सीन लेने की अपील कर रहे हैं. उपायुक्त अबु इमरान की पहल पर सभी धर्म के धर्मगुरुओं ने जिले में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण तथा कोरोना नियमों का अनुपालन को लेकर लोगों से आह्वान किया है.

लातेहार जिले के चंदवा स्थित मां उग्रतारा मंदिर नगर भगवती के पुजारी गोविंद बल्लभ मिश्र ने जिलेवासियों से कोरोना से बचाव को लेकर टीका लेने को लेकर अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर टीका सबसे कारगर उपाय है. उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र में जाकर टीका अवश्य लगवाएं. आगे उन्होंने बताया कि उनके पुत्र कोरोना संक्रमित हो गए थे, लेकिन मैंने और मेरी पत्नी ने कोरोना टीका का दोनों डोज ले लिया लिया था, जिसके कारण वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस में संक्रमित नहीं हुए.

मां उग्रतारा मंदिर नगर भगवती के पुजारी गोविंद बल्लभ मिश्र
मां उग्रतारा मंदिर नगर भगवती के पुजारी गोविंद बल्लभ मिश्र
प्रभात खबर

लातेहार जिला मुख्यालय के अमवाटीकर मस्जिद के मौलवी मो शफीउल्लाह कादरी ने लातेहार जिले के 18 वर्ष से 44 वर्ष तथा 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों से कोरोना का टीका लेने तथा अपने परिवार और आसपास के लोगों को टीका लेने के लिए अपील की. उन्होंने कहा कि टीका लेने से कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से सुरक्षा मिलती है. उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि टीका लेने से कोरोना संक्रमण की चेन टूटेगी और कोरोना पर जीत हासिल होगी.

मौलवी मो शफीउल्लाह कादरी
मौलवी मो शफीउल्लाह कादरी
प्रभात खबर

कोरोना से बचाव व रोकथाम के लिए फादर मुक्ति प्रकाश सहायक पल्ली पुरोहित कैथोलिक चर्च ने कोरोना से बचाव के लिए अर्हता रखने वाले सभी व्यक्तियों से कोरोना का टीका अवश्य लेने की अपील की है. उन्होंने कहा कि 18 से 44 वर्ष के व्यक्ति कोविन पोर्टल पर निबंधन कर अपना स्लॉट बुक करें तथा वैक्सीनेशन कराएं. 45 वर्ष से अधिक व्यक्ति अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र में जाकर कोरोना का टीका लगवाएं. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण सबसे कारगर उपाय है.

फादर मुक्ति प्रकाश
फादर मुक्ति प्रकाश
प्रभात खबर

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें