1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. bhojpuri actress akshara singh will be seen in the film yuva shooting at budha ghagh the highest waterfall of jharkhand gur

झारखंड के सबसे ऊंचे जलप्रपात बूढ़ा घाघ में फिल्म युवा की शूटिंग, इस रूप में नजर आयेंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बूढ़ा घाघ जलप्रपात में शूटिंग के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
बूढ़ा घाघ जलप्रपात में शूटिंग के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
प्रभात खबर

महुआडांड़ (वसीम अख्तर) : झारखंड के लातेहार जिले के महुआडांड़ स्थित बूढ़ा घाघ की रमणिक वादियों में फीचर फिल्म युवा की शूटिंग हुई. ये फिल्म झारखंड और बिहार की महिला फुटबॉलरों के संघर्ष पर आधारित है. इसमें मुख्य भूमिका में भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह हैं.

बिहार के मंजूश्री मोशन पिक्चर पटना के बैनर तले बनायी जा रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह हैं, वहीं ओड़िशा के चर्चित फिल्म स्टार मनोज मिश्रा कोच की भूमिका में हैं, तो अमिताभ बच्चन की अग्निपथ फिल्म में बच्चन के पिता की भूमिका अदा करने वाले चेतन पंडित शिक्षक की भूमिका में हैं. मशहूर फिल्मकार यशपाल शर्मा गांव के साहूकार की भूमिका में हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर शैलेश पराशर हैं, जबकि फिल्म में श्वेता वर्मा, विजय श्रीवास्तव, अर्पणा मिश्रा, यशपाल वर्मा, विनय मिश्रा और चेतन पंडित भी हैं. यह एक हिंदी फीचर फिल्म है और इसमें बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़ की भाषाओं का मिश्रित रूप में प्रयोग किया जा रहा है.

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म के निर्देशक शैलेश परासर ने बताया कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से झारखंड और बिहार की लड़कियां फुटबॉल के खेल में अपना मन लगाकर स्टेट लेवल से लेकर नेशनल लेवल तक पहुंचती हैं और उन्हें ऊंचाइयों तक पहुंचने में किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म का उद्देश्य महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देना है. फिल्म में कर्णप्रिय गाने हैं. इससे लोगों का मनोरंजन होगा. उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी. इस फिल्म के कैमरामैन नरेश विश्वकर्मा हैं, वहीं निर्माता किशोर लाल और लोकल निर्माता प्रवीण सोनी रांची के हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें