1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. bear attack on villager in forest to choose mahua wound marks on face ongoing treatment grj

Jharkhand News: महुआ चुनने जंगल गये ग्रामीण पर भालू का हमला, चेहरा व छाती पर जख्म के निशान, चल रहा इलाज

महुआ चुनने के दौरान भालू ने हमला कर ग्रामीण को घायल कर दिया. साथ के लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां ग्रामीण का इलाज चल रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घायल ग्रामीण लुजन
Jharkhand News: घायल ग्रामीण लुजन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले के नेतरहाट थाना क्षेत्र के नवाटोली गांव निवासी लुजन किसान (पिता रूदन किसान) को महुआ चुनने के दौरान भालू ने हमला कर घायल कर दिया. साथ के लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां ग्रामीण का इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों महुआ का सीजन चल रहा है. अंधकार रहते ही टॉर्च लेकर घरों से लोग जंगल में महुआ चुनने निकल जाते हैं.

चेहरा व छाती पर जख्म के निशान

घटना की जानकारी देते हुए नेतरहाट थाना प्रभारी दिवाकर दुबे ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल ग्रामीण को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां घायल का इलाज चल रहा है. हमले से चेहरा और छाती पर जख्म के निशान हैं.

वन विभाग के अधिकारी ने नहीं ली सुध

लुजन किसान हर रोज की तहर शुक्रवार सुबह हेतगढ़वा जंगल में महुआ चुनने गया था. सुबह लगभग सात बजे महुआ चुनने के दौरान झाड़ी के पीछे से अचानक एक भालू ने लुजन किसान पर हमला कर दिया. आस-पास अन्य लोग महुआ समेट रहे थे. लुजन की चीख सुनकर वे दौड़े. वहीं लोगों को देखकर भालू जंगल की ओर भाग गया. लोगों ने घटना की सूचना नेतरहाट थाना को दी. इस संबंध में सअनि मिश्रा मांझी ने बताया कि घटना की जानकारी वन विभाग को दी गयी है, लेकिन शाम तक कोई वन विभाग के अधिकारी या कर्मी घायल से मिलने नहीं पहुंचे. आपको बता दें कि इन दिनों महुआ का सीजन चल रहा है. अंधकार रहते ही टॉर्च लेकर घरों से लोग जंगल में महुआ चुनने निकल जाते हैं.

रिपोर्ट: वसीम अख्तर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें