भाकपा ने मोमेंटम झारखंड को बताया दिखावा, धरना दिया

चंदवा : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की चंदवा अंचल कमेटी ने बुधवार को स्थानीय पेंशनर समाज भवन परिसर में मोंमेटम झारखंड के खिलाफ धरना दिया. इसकी अध्यक्षता मो अलाउद्दीन ने की. मौके पर भाकपा के जिला सचिव प्रमोद साहू ने राजधानी में आयोजित वैश्विक निवेशक सम्मेलन का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू गंठबंधन की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 11:24 PM
चंदवा : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की चंदवा अंचल कमेटी ने बुधवार को स्थानीय पेंशनर समाज भवन परिसर में मोंमेटम झारखंड के खिलाफ धरना दिया. इसकी अध्यक्षता मो अलाउद्दीन ने की. मौके पर भाकपा के जिला सचिव प्रमोद साहू ने राजधानी में आयोजित वैश्विक निवेशक सम्मेलन का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू गंठबंधन की रघुवर सरकार बड़े ताम-झाम के साथ सरकारी खजाने को लुटा रही है. ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के नाम पर करोड़ो रुपये खर्च कर रही है. सरकार कॉरपोरेट हित में कार्य कर रही है.
अंचल सचिव अनिल कुमार साहू ने कहा कि पिछली बार भी रघुवर सरकार ने 104 एएमयू किये थे. अब तक एक भी योजना धरातल पर नहीं उतरी. सरकार जमीन लूट को बढ़ावा देने के लिए विदेशी कंपनियों के साथ करार करने जा रही है.
विपक्षी पाटिर्यों के विरोध के बाद सरकार रांची में धारा 144 लगा कर जोर-जबरदस्ती पर उतर आयी है. सरकार के खिलाफ आम जनता को गोलबंद कर भाकपा पूरे झारखंड में धारा 144 लगायेगी. धरना में इंदू भूषण रजक, राजू उरांव, सुरेश उरांव, विनोद उरांव, मोनू शम्स, सुरेश तुरी, प्रेम तुरी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version