बच्चे की मौत के बाद भी नहीं पहुंची टीम ग्रामीणों में आक्रोश

बारियातू : गुमनाम बुखार से शुक्रवार की सुबह फुलसू पंचायत के करमा गांव निवासी रंजीत सिंह के तीन वर्षीय पुत्र सत्यम की मौत के बाद भी शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की कोई टीम गांव नहीं पहुंची. मृतक के एक वर्षीय चचेरा भाई दिव्यांशु कुमार को भी बुखार है. वह भी शुक्रवार से गुमनाम बुखार से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2019 5:10 AM

बारियातू : गुमनाम बुखार से शुक्रवार की सुबह फुलसू पंचायत के करमा गांव निवासी रंजीत सिंह के तीन वर्षीय पुत्र सत्यम की मौत के बाद भी शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की कोई टीम गांव नहीं पहुंची. मृतक के एक वर्षीय चचेरा भाई दिव्यांशु कुमार को भी बुखार है. वह भी शुक्रवार से गुमनाम बुखार से पीड़ित है.

शुक्रवार को घटी घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है. दिव्यांशु की तबीयत को लेकर भी सभी सहमे हैं. इस गांव में करीब 50 घरों में 300 से अधिक महिला-पुरुष अपने बच्चों के स्वास्थ्य के लिए चिंतित है. संजीत सिंह ने कहा कि मेरे भतीजे सत्यम की मौत के बाद भी गांव में कोई मेडिकल टीम नहीं आयी. मेरे बीमार बच्चे को भी विभाग मरते देखना चाहता है. पीड़ित परिवार व गांववालों ने उपायुक्त लातेहार जिशान कमर से इस दिशा में सार्थक पहल की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version