आवासीय मवि के छात्र खुले में जाते हैं शौच

गारू (लातेहार) : डोमाखाड़ अनुसूचित जनजाति अल्पसंख्यक आवासीय मध्य विद्यालय के निरीक्षण के दौरान छात्रावास एवं विद्यालय में शौचालय नहीं होने पर प्रधानाध्यापक तुला महतो से जानकारी ली. श्री महतो ने उपायुक्त को बताया कि विद्यालय में शौचालय का अभाव होने से छात्रों को खुले में शौच के लिए जाना पड़ रहा है. मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 5:35 AM
गारू (लातेहार) : डोमाखाड़ अनुसूचित जनजाति अल्पसंख्यक आवासीय मध्य विद्यालय के निरीक्षण के दौरान छात्रावास एवं विद्यालय में शौचालय नहीं होने पर प्रधानाध्यापक तुला महतो से जानकारी ली. श्री महतो ने उपायुक्त को बताया कि विद्यालय में शौचालय का अभाव होने से छात्रों को खुले में शौच के लिए जाना पड़ रहा है.
मौके पर उपस्थित शिक्षकों के भोजन एवं आवास के बारे भी जानकारी ली. उपायुक्त ने शिक्षकों को छात्रों के साथ भोजन बनाने एवं साथ भोजन करने का निर्देश दिया. इस पर उपायुक्त श्री कुमार ने डीआरडीए निदेशक संजय कुमार भगत को शौचालय निर्माण कराने को लेकर दिशा निर्देश जारी किया.
पुल निर्माण में तेजी लाने का दिया निर्देश
गारू प्रखंड के डोमाखांड में औरंगा नदी के तट पर बन रहे पुल निर्माण का उपायुक्त ने निरीक्षण किया. उपायुक्त ने पुल निर्माण कार्य को काफी नजदीक से देखा और निर्माण गति को तेज करने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिया. उन्होंने बरसात से पहले निर्माण कार्य पूरा करने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version