बेहतर सुविधा देना प्राथमिकता

झुमरीतिलैया : भारतीय स्टेट बैंक झुमरीतिलैया में गुरुवार को बैंक कर्मचारियों के साथ शाखा प्रबंधक अनिल कुमार वर्णवाल ने बैठक की. बैठक में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ग्राहकों की समस्या का निबटारा अपने विवेक से करने की बात कही. उन्होंने कहा कि ग्राहक बैंक के लिए आदरणीय हैं. ऐसे में उन्हें बैंकिंग व्यवस्था से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2017 8:48 AM
झुमरीतिलैया : भारतीय स्टेट बैंक झुमरीतिलैया में गुरुवार को बैंक कर्मचारियों के साथ शाखा प्रबंधक अनिल कुमार वर्णवाल ने बैठक की. बैठक में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ग्राहकों की समस्या का निबटारा अपने विवेक से करने की बात कही. उन्होंने कहा कि ग्राहक बैंक के लिए आदरणीय हैं.
ऐसे में उन्हें बैंकिंग व्यवस्था से अवगत कराने के साथ साथ उनकी समस्याओं का निबटारा करेे. इसके अलावा एसबीआइ डीयूएएल एडवांटेज फंड सीरीज (मैच्युअल फंड) इंटरनेट, मोबाइल एवं एप आधारित बैंकिंग से जोड़ने व कैशलेस प्रणाली के तहत दुकानदारों व ग्राहकों को बताने की बात कही. उन्होंने स्वच्छता अभियान के तहत बैंक को स्वच्छ रखने की बात कही. मौके पर शाखा प्रबंधक अनिल कुमार वर्णवाल के साथ बीएन राय, एके आर्य, सीमा सरावगी, दयाशंकर, पीपी घोष, साबिता बादू, अर्चना पांडेय, रितेश कुमार, मोहनिश परासर, प्रियंका कुमारी, प्रभाकर कुमार, तपन कुमार नाथ, दशरथ मंडल, प्रमोद कुमार, अखिलेश प्रसाद उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version