1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. two brothers killed in unknown vehicle accident prt

अज्ञात वाहन की चपेट में दो सगे भाई की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

कोडरमा : कोडरमा के करियाबर रिफ्यूजी कैंप के पास के रहनेवाले थे दोनों बरही. बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच टू स्थित महुगढ़ा मोड़ के पास शुक्रवार को देर शाम करीब 7.30 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक (जेएच-12एफ-2322) सवार को चपेट में ले लिया, जिससे दो युवकों की मौत हो गयी. दोनों सगे भाई थे. जानकारी के अनुसार दोनों कोडरमा के कटियाबर स्थित रिफ्यूजी कैंप के पास के रहनेवाले थे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. युवकों की शिनाख्त विनय कुमार यादव और आशीष कुमार यादव (पिता-अर्जुन प्रसाद यादव) के रूप में की गयी है. बरही पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया है. इधर, घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है.

सीओ ने सरकारी अस्पताल में कराया प्रसव, समाज को दिखाया आइना 11 गुम 18 में बच्चे के साथ बीडीओ रवींद्र गुप्ताबसिया. एक ओर जहां लोग सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं करते हैं, वहीं कामडारा की सीओ ने अपना प्रसव सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा करा कर समाज को आइना दिखाने का काम किया है. यहां बताते चलें कि कामडारा की सीओ दीप्ति प्रियंका कुजूर ने अपना प्रसव रेफरल अस्पताल बसिया के चिकित्सक डॉ विजय लकड़ा एवं डॉ मिदेन मुंडू की देखरेख में उर्सुलाइन अस्पताल कोनबीर नवाटोली अस्पताल के डॉ जसिंता द्वारा कराया. गत बुधवार की दोपहर नॉर्मल सफल प्रसव करवाया. सीओ ने एक सुंदर स्वस्थ बेटे को जन्म दिया.

सीओ दीप्ति प्रियंका के पति बीडीओ रवींद्र गुप्ता ने कहा कि हम सरकारी अधिकारी हैं. हमें सरकारी तंत्र पर भरोसा करना होगा, नहीं तो हम लोगों को सरकारी योजनाओं को लेकर कैसे भरोसा दिला सकते हैं, इसलिए हमने समाज को मार्ग दर्शन देने एवं सरकारी तंत्र पर लोगों का भरोसा करने के लिए बसिया में प्रसव करवाया है. हमारे साथ काम करने वाले कई अधिकारी इस पर भरोसा भी नहीं कर रहे हैं कि बसिया में भी सफल प्रसव हो सकता है. सड़क हादसे में आठ लोग घायल, दो रिम्स रेफरसिसई.

क्षेत्र में एनएच स्थित छोटू टायर दुकान के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे में आठ लोग घायल हो गये. घायलों में थाना रोड सिसई निवासी इस्माइल अंसारी (30), हिसार टेटे (25), ग्रेश एक्का (39), अर्जुन भगत (18), राजा लोहरा (32), निशा कुमारी (18), लक्ष्मण नगर गुमला के राजा कुमार (19) व राम नगर गुमला के अमित कुमार (22) शामिल हैं. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को रेफरल अस्पताल सिसई पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने इस्माइल अंसारी व राजा लोहरा को रिम्स रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार, जेएच 01सीजेड 5030 केटीएन बाइक से तीन लोग बस स्टैंड से गुमला की ओर तेज गति से जा रहे थे. इसी क्रम में छोटू टायर दुकान के समीप विपरीत दिशा से आ रही बुलेट बाइक के हैंडल से केटीएन बाइक सट गयी, जिससे बुलेट बाइक नंबर जेएच 01 डीइ 8031 एक टेंपो से जा टकरायी. टक्कर के बाद टेंपो पलट गया.

कुछ कदमों की दूरी पर ही केटीएन बाइक एक अन्य बाइक से जा टकरायी, जिससे दोनों वाहन में सवार चारों लोग घायल हो गये. इस हादसे में टेपो सहित तीनों बाइक में सवार सभी लोग घायल हो गये. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर केटीएन व बुलेट बाइक को जब्त कर लिया है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें