1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. truck loaded with stone chips seized in koderma know what is the matter srn

कोडरमा में स्टोन चिप्स लदा ट्रक जब्त, जानें क्या है मामला

अंचल अधिकारी रामसुमन प्रसाद ने मरकच्चो थाना पुलिस के सहयोग से शुक्रवार देर शाम को नावाडीह से बिना परिवहन चालान के स्टोन चिप्स लोड एक ट्रक को जब्त किया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोडरमा में स्टोन चिप्स लदा ट्रक जब्त
कोडरमा में स्टोन चिप्स लदा ट्रक जब्त
Prabhat Khabar

अंचल अधिकारी रामसुमन प्रसाद ने मरकच्चो थाना पुलिस के सहयोग से शुक्रवार देर शाम को नावाडीह से बिना परिवहन चालान के स्टोन चिप्स लोड एक ट्रक को जब्त किया. ट्रक नावाडीह स्थित क्रशर मंडी से स्टोन चिप्स लोड कर कोडरमा की ओर जा रहा था. इसी दौरान क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले सीओ ने उक्त ट्रक को रोकवा कर उसके चालक से स्टोन चिप्स से संबंधित कागजात प्रस्तुत करने को कहा.

चालक द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किये जाने पर ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई के लिए मरकच्चो थाना में सुरक्षित रखा. हालांकि, पुलिस ने कुछ घंटे के बाद ही युवक को उपचालक बता कर छोड़ दिया.

ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र अंतर्गत खदान व क्रशर मंडियों से स्टोन चिप्स व बोल्डर ढोने वाले अधिकतर वाहन चालक बिना लाइसेंस के होते हैं. जिन्हे वाहन चलाने का अनुभव भी कम होता है. इससे आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. वाहन जांच के दौरान सीओ के अलावा अवर निरीक्षक कुंदन कुमार व पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें