1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. transfer of 10 clerks and eight servantsprt

10 लिपिक व आठ अनुसेवकों का स्थानांतरण

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

कोडरमा : बाजार डीसी रमेश घोलप की अध्यक्षता में गत दिन हुई जिला स्थापना समिति की बैठक में लिये गये निर्णय के आलोक में 10 लिपिकों व आठ अनुसेवकों का स्थानांतरण/प्रतिनियुक्त किया गया है. इसमें डीआरडीए में प्रतिनियुक्त लिपिक तरुण कुमार लाल को सतगांवा प्रखंड, राकेश रोशन को सतगांवा प्रखंड से अनुमंडल कार्यालय, उदय शंकर बक्शी की जिला निर्वाचन शाखा से प्रतिनियुक्ति समाप्त कर मरकच्चो प्रखंड भेजा गया है.

इसके अलावा जिला परिवहन कार्यालय से प्रतिनियुक्ति रद्द करते हुए लिपिक महेश कुमार राम को कोडरमा प्रखंड, मंटू कुमार कांत को अनुमंडल कार्यालय से कोडरमा अंचल, युगल किशोर चौधरी को कोडरमा अंचल से भूमि सुधार उप समाहर्ता कार्यालय में पदस्थापित करते हुए डीआरडीए में प्रतिनियुक्त किया गया. वहीं पंकज कुमार को सतगांवा प्रखंड से जिला समाज कल्याण में प्रतिनियुक्त, विकास कुमार को कोडरमा प्रखंड से सतगांवा प्रखंड, दीपक कुमार को मरकच्चो प्रखंड से भूमि सुधार उप समाहर्ता कार्यालय में प्रतिनियुक्त किया गया है.

अनुसेवक विक्की कुमार को डोमचांच प्रखंड से मरकच्चो प्रखंड, सुबीर सेन को कोडरमा अंचल से मरकच्चो अंचल, इंद्र कुमार सिन्हा को चंदवारा अंचल से जिला नजारत शाखा, काली साव को मरकच्चो अंचल से डोमचांच प्रखंड, सुनील कुमार रजक को जिला आपूर्ति शाखा से जिला स्थापना शाखा में पदस्थापित करते हुए जिला आपूर्ति शाखा, कृष्ण मोहन पांडेय को मरकच्चो प्रखंड से जन शिकायत कोषांग, बीरेश कुमार को जिला नजारत शाखा, मनोज कुमार सिंह को मरकच्चो अंचल से डोमचांच अंचल व शंकर प्रजापति को डोमचांच अंचल से कोडरमा अंचल में पदस्थापित/प्रतिनियुक्त किया गया है.

Post by : pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें