1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. thrown in a well after physical assault girl in koderma police engaged in arresting the accused smj

झारखंड के कोडरमा में युवती से दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

कोडरमा के बगरीडीह में 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के बाद जान से मारने के नियत से कुएं में फेंक दिया. पीड़िता के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकाला. इस मामले की जानकारी मिलते ही डोमचांच थाना की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा के बगरीडीह में युवती से दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका. जांच में जुटी पुलिस.
Jharkhand news: कोडरमा के बगरीडीह में युवती से दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंका. जांच में जुटी पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand crime news: कोडरमा जिला अंतर्गत डोमचांच थाना क्षेत्र के बगरीडीह में 20 वर्षीय एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यही नहीं युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी जान मारने की नियत से उसे कुएं में धकेल दिया. लेकिन, पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए और पीड़िता को कुएं से बाहर निकाला. पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया है. हालांकि, आरोपी फरार है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने कहा कि रात में वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान गांव के ही मुसफ्फर अंसारी व उसके साथ अज्ञात दो युवक आये और अचानक तीनों युवक मुझे उठाकर घर के पीछे वाले कुएं के पास ले गये. तीनों आरोपी मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे और मुसफ्फर अंसारी ने मेरे साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मुसफ्फर के साथ दोनों युवकों ने भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी

पीड़िता ने कहा कि दुष्कर्म के बाद आरोपी यहीं नहीं रुके. तीनों ने मिलकर जान मारने की नियत से घर के पीछे वाले कुएं में मुझे धकेल दिया. मैं कुएं के अंदर से चिल्लाई तब जाकर आसपास के ग्रामीण आयें और मुझे बाहर निकाला. इधर, पुलिस को दिये आवेदन के पास पुलिस छानबीन में जुट गयी है. वहीं, आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

इधर, इस मामले में दलित शोषण मुक्ति मंच के जिलाध्यक्ष दिनेश रविदास ने अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा है कि मंच इस घटना की घोर निंदा करता है. साथ ही अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी कर दोषियों को अविलंब सजा दिलाने की मांग करता है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें