1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. three arrested with indigenous pistols and ammunition criminals were trying to carry out robbery srn

देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार, लूट की वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार
देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

कोडरमा : पुलिस ने अपराध को अंजाम देने की तैयारी में जुटे तीन अपरधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी पिस्तौल और चार कारतूस बरामद हुआ है. आरोपियों की पहचान हजारीबाग के जबरा थाना कर्रा निवासी 20 वर्षीय नीतीश कुमार (पिता रवींद्र महतो), हुटपा बानाहापा थाना मुफ्फसिल निवासी 24 वर्षीय श्रवण वर्मा (पिता बसंत वर्मा) व इचाक थाना क्षेत्र के अलौजाखुर्द निवासी 22 वर्षीय मनीष कुमार (पिता युगल प्रसाद मेहता) के रूप में हुई है.

उक्त जानकारी गुरुवार को पुलिस सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारीब ने दी. एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश के आलोक में जिले में अवैध हथियार के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान सूचना मिली कि तीन अपराधी अपराध को अंजाम देने के उद्देश्य से हथियार के साथ झुमरीतिलैया के होटल में हैं.

सूचना के आधार पर एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद व तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार दास, पैंथर के जवान और जिला बल के जवानों के साथ कोडरमा रेलवे स्टेशन के निकट स्थित होटल सागर में छापामारी की गयी. इस दौरान तीनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि पकड़े गये तीनों अपराधी किसी लूटपाट अथवा वाहन लूटने की फिराक में थे.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीन अपरधियों में से नीतीश कुमार और श्रवण कुमार का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. नीतीश कुमार तिलैया थाना कांड संख्या 226/19 में वाहन लूट में जेल जा चुका है, जबकि श्रवण कुमार बड़ी बाजार थाना हजारीबाग से वर्ष 2018 में बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर तिलैया थाना में कांड संख्या 14/21 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज कर तीनों को जेल भेजा जा रहा है. इस अवसर पर एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद, तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें