1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. returning excise department team attacked by jaynagar 2 injured smj

छापेमारी कर लौट रही उत्पाद विभाग की टीम पर जयनगर के पास हमला, 2 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : छापेमारी के बाद लौट रहे उत्पाद विभाग की टीम पर पथराव किये जाने से एसआई ओमप्रकाश और होमगार्ड जवान रंजीत कुमार सिंह हुए घायल.
Jharkhand news : छापेमारी के बाद लौट रहे उत्पाद विभाग की टीम पर पथराव किये जाने से एसआई ओमप्रकाश और होमगार्ड जवान रंजीत कुमार सिंह हुए घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Koderma news : जयनगर (कोडरमा) : कोडरमा जिला अंतर्गत जयनगर थाना क्षेत्र के तेतरोन पुल के पास दसारो में संचालित एक ढाबा में अवैध शराब की बिक्री की जानकारी पर छापेमारी कर लौट रही उत्पाद विभाग की टीम पर सोमवार शाम को हमला हो गया. आरोपी ढाबा संचालक कन्हाय यादव को टीम गिरफ्तार कर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी के पुत्र विरेंद्र यादव एवं अन्य लोगों ने लाठी-डंडा से वार करते हुए पथराव भी किया. इस पथराव में एसआई समेत 2 जवान घायल हो गये हैं. इधर, आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संबंध में बताया गया कि अवैध शराब की बिक्री करने वाले ढाबा संचालक कन्हाय यादव को गिरफ्तार कर उत्पाद विभाग की टीम तेतरोन पुल के पास पहुंची, तो आरोपी ढाबा संचालक के पुत्र कुछ अन्य लोगों के साथ पथराव कर दिया.

इस पथराव की घटना में उत्पाद विभाग के एसआई 32 वर्षीय ओमप्रकाश पिता तेजबहादुर सिंह एवं 32 वर्षीय होमगार्ड जवान रंजीत कुमार सिंह पिता श्यामसुंदर सिंह घायल हो गये. घायल एसआई की स्थिति गंभीर है. मामले में ढाबा संचालक के साथ ही हमला करने वाले संचालक के पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग की टीम मरकच्चो थाना क्षेत्र से छापेमारी कर वापस लौट रही थी. इसी दौरान तेतारोन पुल के समीप दसारो में एक ढाबा में लोगों को शराब पीते देखकर टीम ने वहां छापेमारी की और दुकान संचालक कन्हया यादव को गिरफ्तार कर लिया. यहां से निकलने के बाद पुल पार करते ही तेतरोन चौक पर दुकान संचालक के पुत्र विरेंद्र यादव व 10-15 अन्य लोगों ने उत्पाद विभाग के वाहन को घेर लिया. विरेंद्र यादव ने लाठी से वार कर वाहन का शीशा तोड़ दिया. अन्य लोगों ने जमकर पथराव किया. हमले में एसआई व होमगार्ड जवान घायल हो गये.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जयनगर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल एसआई की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें