1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. ndrf team took out the dead body of a minor drowned in tilaiya dam on 4th day smj

तिलैया डैम में डूबे नाबालिग के शव को चौथे दिन NDRF की टीम ने निकाला, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कोडरमा के तिलैया डैम में डूबे नाबालिग विशाल का शव चौथे दिन बरामद हुआ है. NDRF की टीम ने काफी मशक्कत के बाद उसके शव को खोज निकाला है. शव को मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इससे पहले साेमवार को भी एनडीआरएफ की टीम ने काफी खोजबीन की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: तिलैया डैम में डूबे नाबालिग के शव को NDRF की टीम ने खोज निकाला.
Jharkhand news: तिलैया डैम में डूबे नाबालिग के शव को NDRF की टीम ने खोज निकाला.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: कोडरमा जिला अंतर्गत चंदवारा थाना क्षेत्र के जामूखांडी के समीप तिलैया डैम में डूबे 14 वर्षीय विशाल कुमार दास उर्फ बंटी (पिता राजू दास, खैरा इचाक, हजारीबाग) का शव चौथे दिन निकाला जा सका. घटना के तीन दिन बाद मंगलवार को एनडीआरएफ, रांची की टीम विशाल के शव को खोजने में सफल रही. इससे पहले रांची से आयी एनडीआरएफ की टीम मंगलवार सुबह में भी घंटों शव की खोजबीन करती रही, पर दोपहर करीब एक बजे शव को निकाला जा सका. शव निकाले जाने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. कुछ देर के लिए पूरा माहौल गमगीन हो गया.

नहाने के दौरान तिलैया डैम में डूबे थे बच्चे

जानकारी के अनुसार, 19 फरवरी की सुबह 11 बजे विशाल के अलावा राहुल कुमार व मिथिलेश दास नहाने के लिए तिलैया डैम के किनारे गये थे. इस दौरान दो बच्चे डूब गये थे, जिसमें से एक बचकर निकल गया था, जबकि विशाल का कुछ पता नहीं चल पाया है. विशाल अपने मामा के शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था और इसी दौरान नहाने डैम चला गया था.

NDRF की 14 सदस्यीय टीम घटनास्थल पर पहुंची

घटना के बाद स्थानीय मछुआरों ने उसकी काफी खोजबीन की थी, पर सफलता नहीं मिली थी. बाद में पुलिस प्रशासन ने चौपारण से गोताखोरों की टीम को भी शव की खोजबीन में लगाया, लेकिन शव को खोजा नहीं जा सका था. इसी बीच रविवार देर शाम एनडीआरएफ, रांची से 14 सदस्यीय टीम घटनास्थल पर पहुंची थी. टीम ने सोमवार को घंटों खोजबीन की, पर पता नहीं चल पाया था.

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया

मंगलवार की सुबह एक बार फिर एनडीआरएफ ने खोजबीन अभियान शुरू किया. इस दौरान दोपहर करीब एक बजे विशाल के शव को निकाला गया. शव निकाले जाने के बाद लोग उसके शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए ले जाने देने को तैयार नहीं थे. ऐसे में मौके पर मौजूद अंचलाधिकारी रामरत्न वर्णवाल, थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह आदि ने लोगों को समझाया गया. इसके बाद लोग शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाने देने को तैयार हुए.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें