1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. koderma news hindi liqour supply bihar two arrested

कोडरमा से इस तरीके से बिहार भेजी जाती थी अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date


जांच के दौरान बरामद कि गयी शराब
जांच के दौरान बरामद कि गयी शराब
Prabhat Khabar

कोडरमा बाजार : कोडरमा जिले के रास्ते पड़ोसी राज्य बिहार में शराब की तस्करी जारी है. लंबे समय के बाद शराब तस्कर एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. तस्कर शराब की तस्करी के लिए पुराना तरीका अपनाना रहे हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब कोडरमा पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में गिट्टी (स्टोन चिप्स) लदे ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और बियर बरामद किया है. मामले को लेकर पुलिस ट्रक चालक और उपचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा थाना प्रभारी द्वारिका राम के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा बागीटांड लोकाई मार्ग में वाहनों की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान डोमचांच से बिहार की ओर जा रहे गिट्टी लदे ट्रक BRL 4088 को रोककर जांच की गयी तो स्टोन चिप्स के नीचे में 8 पेटी बियर और 4 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया ,जिसमें अलग-अलग कंपनियों की शराब बरामद की गयी. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इधर नवलशाही थाना पुलिस ने भी गुरुवार को अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया. इस दौरान भारी मात्रा में जावा महुआ व चुलाई शराब को नष्ट किया गया और शराब बनाने के उपकरण जब्त किए गए. थाना प्रभारी अबदुलाह खान के नेतृत्व में अवैध शराब कारोबार के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें