1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand news 200 pieces detonators and 90 pieces power jail explosives recovered in dhabh area in koderma police engaged in investigation smj

Jharkhand News : कोडरमा के ढाब क्षेत्र में 200 पीस डेटोनेटर व 90 पावर जेल विस्फोटक बरामद, पुलिस जांच में जुटी

कोडरमा के मसनोडीह मेन पहाड़ी जंगल के पास बंद पड़े एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. कोडरमा जिला की पुलिस और वन विभाग की संयुक्त कार्रवाई में 00 पीस डेटोनेटर व 90 पीस आइडियल पावर जेल विस्फोटक बरामद हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोडरमा के मेन पहाड़ी जंगल के पास बंद पड़े एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ.
कोडरमा के मेन पहाड़ी जंगल के पास बंद पड़े एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (डोमचांच, कोडरमा) : झारखंड के कोडरमा जिला अंतर्गत ढाब थाना क्षेत्र के मसनोडीह मेन पहाड़ी जंगल से पुलिस ने अवैध खनन में प्रयोग के लिए रखे विस्फोटक को बरामद किया है. हालांकि, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है.

बताया जाता है कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर डोमचांच व ढाब थाना पुलिस के साथ वन विभाग की टीम ने मेन पहाड़ी में छापामारी की. छापामारी दल में डोमचांच थाना प्रभारी श्यामलाल यादव, ढाब थाना प्रभारी आनंद मोहन व वन विभाग के पदाधिकारी शामिल थे.

संयुक्त छापेमारी में मेन पहाड़ी जंगल के पास एक खदान के नजदीक बंद पड़े घर से 200 पीस डेटोनेटर व 90 पीस आइडियल पावर जेल विस्फोटक बरामद हुआ. इस संबंध में ढाब थाना पुलिस ने कांड संख्या 8/21 दर्ज किया है. दर्ज मामले में प्रदीप मेहता पिता जमुना मेहता को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है कि बरामद विस्फोटक को कहां से लाया गया था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें