1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand major accident bus passenger hand was cut after being hit by hiva rims referred grj

Jharkhand News: झारखंड के कोडरमा में बड़ा हादसा, बस यात्री का हाथ हाइवा की चपेट में आने से कटा, RIMS रेफर

शंकर कुमार (पिता सुनील मिस्त्री) बस से सफर कर रहा था. इसी दौरान बस से हाथ बाहर निकालने के क्रम में हाइवा की चपेट में आ गया और हाथ कटकर अलग हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर किया गया है. शंकर बिहार के नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के भीखनपुर का रहने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: इसी बस पर सवार था शंकर
Jharkhand News: इसी बस पर सवार था शंकर
प्रभात खबर

Jharkhand News: कोडरमा जिले के चंदवारा थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां चलती बस से शीशा की तरफ से एक युवक का हाथ निकला तो पास से तेजी से गुजर रहे हाइवा की चपेट में आने से उसका हाथ कटकर अलग हो गया. घटना के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी. आनन-फानन में बस को रोका गया और लहूलुहान युवक को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल कोडरमा भेजा गया. यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. हाइवा चालक फरार हो गया है, जबकि बस चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

हाइवा चालक वाहन लेकर फरार

बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय शंकर कुमार (पिता सुनील मिस्त्री) बस से सफर कर रहा था. इसी दौरान बस से हाथ बाहर निकालने के क्रम में हाइवा की चपेट में आ गया और हाथ कटकर अलग हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. घटना शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे की है. शंकर बिहार के नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के भीखनपुर का रहने वाला है. रोजी-रोटी के लिए वह बेंगलुरु जाने के लिए घर से निकला था. हादसे के बाद हाइवा चालक वाहन लेकर फरार हो गया, जबकि बस व उसके चालक पिंटू कुमार (पिता ब्रजेश कुमार, शाहपुर, नालंदा, बिहार) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

ट्रेन पकड़ने जा रहा था रांची

शंकर कुमार बिहार के बिहारशरीफ से मां विषहरी रथ नामक बस (नंबर बीआर-21पी-4151) पर सवार होकर ट्रेन पकड़ने रांची जा रहा था. इसी दौरान कोडरमा के चंदवारा थाना से कुछ दूरी पर उसका हाथ शीशा के बाहर आ गया. इस बीच बांझेडीह पावर प्लांट की ओर से ऐश लोड कर निकला अनियंत्रित हाइवा बस से सटते हुए हाथ को अपनी चपेट में ले लिया और पलक झपकते ही युवक का हाथ अलग हो गया.

रिपोर्ट : विकास

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें