1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand kodarma death father

शराबी बेटे ने पिता को लाठियों से पीट कर मार डाला

By PankajKumar Pathak
Updated Date

सतगावां (कोडरमा) : शराब के नशे में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता की लाठियों से पीट कर जान ले ली. मृतक की पहचान 50 वर्षीय महेंद्र सिंह पिता द्वारिका सिंह के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी पुत्र 24 वर्षीय गौतम कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में मामला पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद का सामने आया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर संध्या करीब 7:30 बजे भखरा निवासी महेंद्र सिंह व उसका छोटा पुत्र गौत्तम कुमार सिंह दोनों ढाब स्थित एक ही जगह पर महुआ शराब पीकर अपने घर भखरा लौट रहे थे. इसी बीच दोनों घरेलू विवाद को लेकर आपस में उलझ गए. रास्ते में स्थित एक खेत में ही दोनों आपस में मारपीट करने लगे.

इस दौरान गौत्तम सिंह ने पिता पर पास से ही मिले लाठी से वार करना शुरू कर दिया और ताबड़तोड़ पीटता रहा. पुत्र के इस हमले में बुजुर्ग पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. धीरे-धीरे इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली तो सतगावां पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों ने आरोपी पुत्र को रात में पकड़ कर रखा. शुक्रवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया.

साथ ही आरोपों में घिरे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ के बाद जेल भेजे जाने की तैयारी है. पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई कि कोलकाता में रहने वाले गौतम के बड़े भाई ने कुछ पैसे अपने पिता को भेजे थे. उक्त पैसा गौतम मांग रहा था. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और उसने हमला कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें