1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand crime news thieves took away jewelery worth lakhs including cash stolen in three houses in a single night in jayanagar srn

जयनगर में एक ही रात में तीन घरों में चोरी, नकद समेत लाखों के गहने उठा ले गये चोर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जयनगर में एक ही रात में तीन घरों में चोरी
जयनगर में एक ही रात में तीन घरों में चोरी
फाइल फोटो

कोडरमा : थाना क्षेत्र के जयनगर व गोपालडीह में रविवार की रात तीन घरों में चोरी हो गयी. बेखौफ चोरों ने थाना के बगल में भी एक घर में चोरी की घटना का अंजाम दिया है. चोरों ने जेवर व नकद सहित लाखों रुपये के सामान की चोरी की. बताया गया कि पहरीडीह निवासी अशोक साव अपनी पत्नी के साथ पूजा पाठ करने गये थे. सोमवार की सुबह जब वह अपने घर पहुंचे, तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा है. अंदर प्रवेश करने पर पाया कि घर के बक्से में रखा 10 हजार रुपया नकद व लगभग 15 हजार के जेवर की चोरी हो गयी है.

इस संबंध में उन्होंने थाना में आवेदन दिया है. वहीं दूसरी घटना लोहाडंडा में भी हुई है, जहां चोरों ने शमीम खान के अर्धनिर्मित मकान में खिड़की के सहारे घुस कर घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बक्सा में रखा 400 रुपया नकद व आठ हजार रुपये के गहने की चोरी हुई है. शमीम खान की पत्नी के मुताबिक, उसे सुबह घर में चोरी होने की घटना हुई.

इधर, गोपालडीह निवासी स्व बासु साव के घर में भी चोरी हुई. घर वालों ने बताया कि उस घर में तीन परिवार रहता है. सभी परिवार के लोग अपने-अपने कमरे में सो रहे थे. सुबह उन्हें पता चला कि उनके घर में चोरी हुई है. चोरों ने घटना के बाद उनके घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया.

इस दौरान बक्सा में रखा सात हजार रुपया नकद, मंति देवी के बक्सा से 50 हजार रुपये का जेवर तथा दूसरी बहू के बक्से से नकद व लगभग 20 हजार के गहने चुरा लिये. सुरवा देवी ने बताया कि घटना के बाद चोरों ने तीनों का बक्सा शहजाद अंसारी के अर्धनिर्मित मकान में फेंक दिया. चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. डीएसपी संजीव कुमार सिंह ने भी घटना स्थल का मुआयना किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें