1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand crime news preparations were made to take illegal liquor to bihar during the festive season police arrested 4 smugglers in koderma smj

Jharkhand Crime News: त्योहारी सीजन में बिहार में शराब खपाने की थी तैयारी, कोडरमा में पुलिस ने 4 तस्कर दबोचे

त्योहारी सीजन में बिहार में अवैध शराब को खपाने की तैयारी कर रहे 4 तस्कर को कोडरमा के सतगावां थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही दो कार भी बरामद किये हैं. बिहार में इसे ऊंचे दाम में बेचने के उद्देश्य से ले जाने की तैयारी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार ले जा रहे अवैध शराब के साथ 4 तस्कर को कोडरमा के सतगावां थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार.
बिहार ले जा रहे अवैध शराब के साथ 4 तस्कर को कोडरमा के सतगावां थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (सतगावां, कोडरमा) : कोडरमा जिला अंतर्गत सतगावां थाना क्षेत्र के रास्ते पड़ोसी राज्य बिहार में शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है. त्योहारी सीजन में यह गोरखधंधा एक बार फिर तेज हो गया है. पुलिस ने इस पर शिकंजा कसते हुए पिछले 24 घंटों में जहां भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है, वहीं दो कार को जब्त करने के साथ ही चार तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सभी कार में शराब लोड कर बिहार ले जाने की तैयारी में थे. इससे पहले पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

जानकारी के अनुसार, एसपी कुमार गौरव के निर्देश पर पुलिस द्वारा चलाये जा रहे एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान नासरगंज चेकपोस्ट के पास बासोडीह की ओर से आ रहे एक स्विफ्ट डिजायर कार से 168 बोतल शराब बरामद किया गया. यहां दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया.

बताया जाता है कि पुलिस को देख चालक कार पीछे की ओर मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगा. संदेह होने पर कार का पीछा कर पकड़ा गया. जांच करने पर 7 कार्टून में 168 अंग्रेजी शराब के बोतल बरामद हुए. पुलिस ने मौके पर ही चालक सूरज कुमार (19 वर्ष) पिता भोला पंडित निवासी कुम्हार टोली थाना जिला गिरिडीह व कार पर साथ में बैठे अमन राज (20 वर्ष) पिता श्रवण साव निवासी बिहारशरीफ थाना सोहसराय जिला नालंदा बिहार को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने इस मामले में इसके अलावा कार के मालिक को भी आरोपी बनाया है. वहीं, पुलिस ने नारायडीह मोड़ के समीप 10 कार्टून शराब के साथ एक कार को जब्त किया. मौके पर बबलू मंडल (25 वर्ष) पिता रामप्रसाद मंडल निवासी तेलिया बहियार प्रखंड डुमरी जिला गिरिडीह, विजय कुमार (19 वर्ष) पिता नेपाली साव निवासी महेशमुंडी थाना मुफ्फसिल जिला गिरिडीह गिरफ्तार किया. थाना प्रभारी नीतिश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि अवैध शराब के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें