1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand crime news lakhs of jewelery robbed from jewelery businessman in domchanch at koderma in broad daylight cctv captures the entire incident smj

Jharkhand Crime News : कोडरमा के डोमचांच में दिनदहाड़े आभूषण व्यवसायी से लाखों के जेवरात लूटे, पूरी वारदात CCTV में हुई कैद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डोमचांच के चक्रम बाजार के पास ज्वेलरी मालिक से लूटपाट करते अपराधियों की हरकत CCTV में कैद.
डोमचांच के चक्रम बाजार के पास ज्वेलरी मालिक से लूटपाट करते अपराधियों की हरकत CCTV में कैद.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Koderma News, डोमचांच (कोडरमा) : कोडरमा जिला के डोमचांच- जयनगर रोड स्थित टैक्सी स्टैंड चौक के पास बाइक सवार 2 अपराधियों ने बुधवार को लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधी दिनदहाड़े सुबह करीब 10 बजे चक्रम बाजार के पास नीलम ज्वेलर्स के मालिक विक्की सोनी से आभूषण से भरा बैग छिनकर फरार हो गये. व्यवसायी ने अपराधियों को झटका देने का प्रयास किया, पर इस क्रम में वे खुद घायल हो गये. घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना बाजार में आम होने पर भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची व जांच शुरू की. हालांकि, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके आधार पर पुलिस टीम अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है.

कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र स्थित डोमचांच- जयनगर रोड के टैक्सी स्टैंड चौक के पास ज्वेलर्स मालिक से आभूषण से भरा बैग छिनकर फरार हो गये. घटना उस वक्त घटी जब ज्वेलर्स मालिक विक्की सोनी डोमचांच बाजार रोड स्थित आवास से पैदल जयनगर रोड स्थित दुकान नीलम ज्वेलर्स आ रहे थे. वे जब टैक्सी स्टैंड स्थित चौराहा पहुंचे, तो बाइक सवार 2 अपराधी आये. पीछे बैठे युवक ने विक्की का बैग छिनने का प्रयास किया. इस पर विक्की ने झटका देना चाहा, पर अपराधी बाइक को बढ़ाते चले गये और विक्की को करीब 30 मीटर तक घसीटते ले गये. अंत में बैग लेकर अपराधी फरार होने में सफल रहे.

ज्वेलरी मालिक से आभूषण भरे बैग लूटने की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद से व्यवसायियों में डर व्याप्त है. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह दल- बल के साथ मौके पर पहुंचे और CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू की.

करीब 4 लाख का था जेवरात

सदर अस्पताल में इलाजरत विक्की ने बताया कि अपराधी जिस बैग (थैले जैसा) को लेकर भाग गये उसमें करीब 3.5 चांदी और 20 से 25 ग्राम सोना था. इसकी अनुमानित कीमत करीब 4 लाख रुपये है. विक्की के अनुसार] वे प्रतिदिन स्कूटी से दुकान जाते थे, पर आज स्कूटी नहीं होने की वजह से पैदल ही दुकान जा रहे थे. जिस तरह वारदात हुई उससे लगता है कि पहले से कोई घात लगाकर खड़ा था. बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट] तो दूसरा अपराधी मास्क पहने हुए था.

गिरिडीह की वारदात की तरह यहां भी घटना को दिया अंजाम : एसपी

कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने कहा कि लूट की वारदात को लेकर जांच की जा रही है. CCTV फुटेज में काफी कुछ दिख रहा है. इसके आधार पर जांच चल रही है. 2 दिन पूर्व ही गिरिडीह के घोडथम्बा में ही इसी तरह की वारदात हुई है. संभावना है कि उसी गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है. जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें