1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkhand asi nisat ahmed posted at jayanagar police station in koderma district arrested by the acb anti corruption bureau hazaribagh red handed taking a bribe of rs 15000 gur

रिश्वतखोर एएसआई निसात अहमद गिरफ्तार, महिला से मांग रहा था 15 हजार घूस, एसीबी ने दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिश्वतखोर एएसआई निसात अहमद को एसीबी ने किया गिरफ्तार, महिला से मांग रहा था 15 हजार घूस
रिश्वतखोर एएसआई निसात अहमद को एसीबी ने किया गिरफ्तार, महिला से मांग रहा था 15 हजार घूस
प्रभात खबर

कोडरमा (विकास कुमार) : कोडरमा जिले के जयनगर थाने में पदस्थापित एएसआई निसात अहमद को एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो ) की टीम ने गिरफ्तार किया है. एंटी करप्शन ब्यूरो, हजारीबाग की टीम ने जयनगर थाना के एएसआई को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा है.

एंटी करप्शन ब्यूरो, हजारीबाग की टीम से कोडरमा जिले के जयनगर थाने में पदस्थापित एएसआई निसात अहमद द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की गयी थी. इस मामले की जांच की गयी. इसमें ये मामला सत्य पाया गया. इसके बाद एसीबी की टीम ने एएसआई को रंगेहाथ रिश्वत लेते धर दबोचा.

दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट के आरोपों को लेकर जयनगर थाने में मामला दर्ज था. इस केस का अनुसंधानकर्ता एएसआई निसात अहमद ही था. इस मामले में इसने महिला से ही केस को लेकर रिश्वत की मांग की थी. इसके बाद एसीबी से संपर्क कर महिला ने घूस मांगे जाने की शिकायत की थी. आखिरकार पूरी तैयारी के साथ पहुंची एसीबी की टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें