1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. in domchanch of koderma a woman robbed of lakhs 2 criminals on a bike committed the incident smj

कोडरमा के डोमचांच में महिला से लाखों की छिनतई, बाइक पर सवार दो अपराधी ने घटना को दिया अंजाम

कोडरमा के डोमचांच स्थित बैंक ऑफ इंडिया से रुपये निकाल कर बाजार जा रही महिला से दो अपराधियों ने लाखों की लूट की. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा के डोमचांच स्थित बैंक से रुपये निकालकर बाहर जा रही महिला से लाखों की छिनतई.
Jharkhand news: कोडरमा के डोमचांच स्थित बैंक से रुपये निकालकर बाहर जा रही महिला से लाखों की छिनतई.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime news: कोडरमा जिला अंतर्गत डोमचांच स्थित बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर बाजार जा रही महिला से बुधवार को यहां अपराधियों ने एक लाख रुपये की छिनतई कर लिया. अपराधी दो की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये थे और पैसे छिनकर फरार हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, गीता देवी पति उमेश मेहता निवासी मंधौती महुआ दुर्गा आजीविका महिला मंडल से जुड़ी अन्य महिलाएं बबीता देवी, काजल कुमारी एवं पूनम कुमारी के साथ बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख रुपये नगद निकाल कर झोले में रखकर खरीदारी करने बाजार जा रही थी. इसी दौरान कोडरमा की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अपराधी आये और रुपये से भरा थैला लेकर फरार हो गये. बाइक के पीछे बैठे अपराधी ने हेल्मेट पहन रखा था.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एसआई विकास पासवान ने उक्त महिला से विस्तृत जानकारी ली. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. मालूम हो कि थाना क्षेत्र में पैसे उडा लेने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले गत दिनों उचक्कों ने एक बाइक की डिक्की को तोड़कर 49 हजार रुपये उड़ा लिए थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें