1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. holi 2022 clashes broke out between two groups stone pelting on police team many policemen injured grj

Holi 2022: होली को लेकर दो गुटों में हुई झड़प, शांत कराने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी, कई पुलिसकर्मी चोटिल

डोमचांच के बंगाईकला में दो गुटों में झड़प हो गई. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. इसके बाद घटनास्थल पर मामले को शांत कराने गई डोमचांच पुलिस पर पथराव किया गया, जिससे पुलिस के आधा दर्जन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Holi 2022: घायल पुलिसकर्मी
Holi 2022: घायल पुलिसकर्मी
प्रभात खबर

Holi 2022: झारखंड के कोडरमा जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र में होली में 2-3 जगहों पर जमकर विवाद हुआ. शनिवार सुबह जहां काराखुट में दो गुटों में हुए विवाद को पुलिस प्रशासन की टीम ने किसी तरह शांत कराया, वहीं रात में बंगाय कला में दो गुटों के बीच हुए विवाद को शांत करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. भीड़ ने जमकर पथराव किया, जिससे एसआई सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस पर किया पथराव

जानकारी के अनुसार डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगाईकला में शनिवार की रात को दो गुटों में हुए विवाद में झड़प हो गई. इस दौरान दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई. इसके बाद घटनास्थल पर मामले को शांत कराने गई डोमचांच पुलिस पर पथराव किया गया, जिससे पुलिस के आधा दर्जन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और पुलिस के तीन वाहनों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना पाकर कोडरमा एसपी कुमार गौरव व डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत कराते हुए रात को पुलिस बल को तैनात कर दिया गया.

पुलिस छावनी में तब्दील था इलाका

दो गुटों में हुई झड़प को शांत कराने के लिए रात में पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. डोमचांच पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पथराव में एस आई विकास पासवान, रवि उरांव, एएसआई दुर्गा हेस्सा, दशरथ प्रजापति, जवान विराज महतो आदि पुलिस के जवानों को काफी चोटें आयी हैं.

रिपोर्ट: रंजीत बनर्जी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें