1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. disclosure of illegal withdrawal case by changing atm card one accused arrested from uttar pradesh smj

Jharkhand Crime News: ATM कार्ड बदलकर अवैध निकासी मामले का खुलासा, UP से एक आरोपी गिरफ्तार

कोडरमा पुलिस ने ATM कार्ड बदलकर लाखों की अवैध निकासी मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने अन्य साथियों के राज उगले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर क्षेत्र से आरोपी नदीम खान को किया गिरफ्तार.
Jharkhand news: कोडरमा पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर क्षेत्र से आरोपी नदीम खान को किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: कोडरमा पुलिस ने धोखे से ATM कार्ड बदलकर अवैध निकासी मामले का खुलासा करते हुए इंटर स्टेट गिरोह का एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी नदीम खान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहनेवाला है. इस दौरान पुलिस ने दो मोबाइल समेत एक कार को भी बरामद किया है.

क्या है मामला

काेडरमा क्षेत्र में पिछले कई समय से धोखे से ATM कार्ड बदलकर अवैध निकासी की घटना घटित हो रही थी. इस मामले में तिलैया और कोडरमा थाना में मामला दर्ज हुआ था. इसके आधार पर कोडरमा एसपी के निर्देशानुसार एक अनुसंधान दस्ता का गठन किया गया. गठित टीम ने अपने स्तर से जांच पड़ताल शुरू की. तकनीकी साक्ष्य के आधार पर टीम को अपराधियों का नाम और लोकेशन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिला अंतर्गत चिरचिटा गांव की जानकारी मिली.

यूपी से आरोपी की हुई गिरफ्तारी

जानकारी मिलते ही टीम ने उत्तर प्रदेश के स्थानीय थाना के सहयोग से इस मामले का एक आरोपी नदीम खान (22 वर्ष) पिता हासिन खान, ग्राम-चिरचिटा, थाना-सलेमपुर, जिला-बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी नदीम खान से पुलिस ने पूछताछ किया, तो उसने सभी राज उगल दिये.

इंटर स्टेट गैंग ने लाखों की अवैध निकासी की

गिरफ्तार नदीम ने बताया कि अन्य सहयोगियों के साथ उन्होंने कई घटना को अंजाम दिया. इसके तहत 11 अक्टूबर, 2021 को धोखे से ATM बदलकर करीब एक लाख रुपये की अवैध निकासी की. इससे पहले 15 जनवरी, 2021 को 85 हजार रुपये, 11 फरवरी, 2022 को करीब 45 हजार रुपये, 21 फरवरी, 2022 को 88 हजार रुपये, 5 मार्च, 2022 को 95 हजार रुपये और 10 मार्च को 47 हजार रुपये की अवैध निकासी की है.

गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार आरोपी नदीम खान पर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित छतारी थाना और डीवाई थाना में कई मामले दर्ज हैं. इधर, इस छापामारी दल में तिलैया थाना के पुलिस पदाधिकारी, कर्मी एवं तकनीकी शाखा कोडरमा की टीम शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें