1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. death of a young man admitted in isolation ward sample of swab was taken from hospital koderma news jharkhand

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवक की मौत, अस्पताल लाकर लिया गया था स्वाब का नमूना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सदर अस्पताल, कोडरमा
सदर अस्पताल, कोडरमा
फोटो : प्रभात खबर

कोडरमा बाजार : सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरकच्चो के जामु निवासी 39 वर्षीय युवक की गुरुवार रात यहां मौत हो गयी. बताया जाता है कि उक्त युवक हाल ही में महाराष्ट्र से लौटा था. गुरुवार दोपहर ढाई बजे उसे सदर अस्पताल लाया गया था. इसके बाद करीब 4 बजे स्वाब सैंपल कोविड-19 सेंटर में लेने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था.

चिकित्सकों के मुताबिक स्वाब लेने के समय उक्त युवक ने सीने में हल्के दर्द की शिकायत की थी. साथ ही सांस लेने में परेशानी थी, उसका इलाज चल रहा था. अचानक करीब आठ बजे रात को उक्त मरीज को सीने में दर्द तेज हो जाने के बाद चिकित्सकों ने उसे ऑक्सीजन लगाते हुए जरूरी इलाज शुरू किया. इसी दौरान उसकी मौत हो गयी.

एसीएमओ डॉ अभय भूषण ने बताया कि मृतक 10 दिन पहले महाराष्ट्र से लौटा था, उसके बाद वह होम कोरेंटिन में रह रहा था. गुरुवार सुबह उसकी तबीयत खराब हो गयी थी, उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जानकारी मिलते ही उसे जामु से एम्बुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया, कोरोना का संदिग्ध मानकर उसका स्वाब लेकर जांच के लिए भेजा गया. करीब पौने आठ बजे रात को उसे पुनःसांस लेने में ज्यादा तकलीफ होने पर ऑक्सीजन भी दिया गया था. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि वह कोरोना पॉजिटिव था या निगेटिव.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें