1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. cyclone yaas update news torrential rains crash in madangundi of koderma girl died due to wall fall officials arrived on the spot smj

Cyclone Yaas Update News : मूसलाधार बारिश से कोडरमा के मदनगुंडी में हादसा, दीवार गिरने से एक छात्रा की मौत, मौके पर पहुंचे पदाधिकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोडरमा के मदनगुंडी में दीवार गिरने से 8 वर्षीय पल्लवी की मौत. मौके पर पहुंचे अधिकारी.
कोडरमा के मदनगुंडी में दीवार गिरने से 8 वर्षीय पल्लवी की मौत. मौके पर पहुंचे अधिकारी.
प्रभात खबर.

Cyclone Yaas Update News (चंदवारा, कोडरमा) : चक्रवाती तूफान यास के कारण मूसलाधार बारिश ने एक छात्रा की जान ले ली. कोडरमा जिले के मदनगुंडी में चाहरदीवारी गिरने से एक बच्ची की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पल्लवी कुमारी (8 वर्ष) पिता पिंटू साव निवासी मदनगुंडी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर बीडीओ-सीओ मौके पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, मदनगुंडी में पंचायत भवन के बगल से पिंटू साव के घर तक जाने वाली गली में बारिश के कारण तेज बहाव से बाउंड्री वाल का बुनियाद खोखला हो गया और दीवार कुछ हिस्से में टूटकर गिर गया. इसी दौरान उधर से गुजर रही पल्लवी इसकी चपेट में आ गयी.

स्थानीय लोगों ने उसे मलबे के अंदर से निकाला तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी. बताया जाता है कि पल्लवी दौड़ते हुए मंदिर जा रही थी. इसी क्रम में दीवार गिर पड़ा और दीवार के नीचे दब गयी. घटना की जानकारी मिलते ही अंचलाधिकारी रामरत्न वर्णवाल, बीडीओ संजय कुमार यादव, थाना प्रभारी सोनी प्रताप आदि पहुंचे.

पदाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृत बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. अंचलाधिकारी ने दुःख व्यक्त करते हुए परिजनों को सांत्वना दी और आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा नियमानुसार शीघ्र मुआवजा भुगतान कराने की बात कही. मृतका पल्लवी मध्य विद्यालय, मदनगुंडी में कक्षा दो की छात्रा थी. मौके पर उप निरीक्षक दिनेश राम, मदनगुंडी मुखिया के पति भुनेश्वर पंडित, गंगाधर यादव आदि भी मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें