1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. cyber criminal bluffs youngman in koderma withdraws about 50 thousand rupees by changing atm card smj

Jharkhand news: साइबर क्रिमिनल ने कोडरमा में युवक को दिया झांसा,ATM कार्ड बदलकर निकाले करीब 50 हजार रुपये

कोडरमा जिला में साइबर क्राइम का मामला हर दिन बढ़ रहा है. अब एटीएम कार्ड बदलकर करीब 50 हजार रुपये की निकासी का मामला सामने आया है. पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा में ATM कार्ड बदल कर 47 हजार रुपये की निकासी हुई.
Jharkhand news: कोडरमा में ATM कार्ड बदल कर 47 हजार रुपये की निकासी हुई.
प्रभात खबर.

Jharkhand Cyber Crime news: कोडरमा में साइबर ठगी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार साइबर क्रिमिनल्स के गिरोह ने बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत डपोक निवासी सीताराम यादव पिता स्वर्गीय गिरधारी यादव का एटीएम कार्ड झांसा देकर बदल लिया और उनके बैंक खाता से 47,347 रुपये उड़ा लिये. इस संबंध में पीड़ित ने थाना में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

क्या है पूरा मामला

पीड़ित श्री यादव ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि 10 मार्च की दोपहर डेढ़ बजे तिलैया स्थित झंडा चौक के पास बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम से पैसा निकालने गये थे. इस दौरान जैसे ही एटीएम में अपना कार्ड डाला उसी समय एक जरूरी फोन आ जाने के कारण फोन पर बात करने लगा. तभी मेरे बगल के एटीएम में पैसा निकाल रहा एक युवक मेरे पास और दूसरे एटीएम से पैसे नहीं निकलने की बात कहकर मेरे वाले एटीएम के पास आय गया. इसी दौरान उसने झांसा देकर अपना एटीएम कार्ड दे दिया और मेरा कार्ड लेकर भाग गया़.

दोषी पर कार्रवाई की मांग

इसके कुछ देर बाद ही मेरे मोबाइल पर ट्रांजेक्शन का मैसेज आना शुरू हुआ. पीड़ित ने कहा कि मेरे एटीएम कार्ड से उस युवती ने कनक ज्वेलर्स, झुमरीतिलैया ओवरब्रीज के नीचे से 45 हजार रुपये, फिर इसी दुकान से 500 रुपये, फिर 1500 रुपये का भुगतान किया तथा सोमानी पेट्रोल पंप से 347 रुपये का पेट्रोल भरवाया. मेरा अकाउंट बैंक ऑफ इंडिया, करियातपुर, बरही शाखा का है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया है मामले की जांच कर दोषी युवती पर कानूनी कार्रवाई की जाये.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें