1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. coronavirus death in jharkhand corona rising rapidly in jharkhand four corona infected died in 24 hours in koderma grj

Coronavirus Death In Jharkhand : झारखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, कोडरमा में 24 घंटे में चार कोरोना संक्रमितों की हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus Death In Jharkhand : कोडरमा में 24 घंटे में चार कोरोना संक्रमितों की मौत
Coronavirus Death In Jharkhand : कोडरमा में 24 घंटे में चार कोरोना संक्रमितों की मौत
प्रभात खबर

Coronavirus Death In Jharkhand, कोडरमा न्यूज : झारखंड के कोडरमा जिले में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. इस कारण कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल डोमचांच में इलाजरत कोरोना पीड़ित मरीज 58 वर्षीय मरीज (पुरुष) की मौत बीती देर रात को हो गयी. मृतक गिरिडीह जिले के पिहरा का रहने वाला था. इससे पहले तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत 24 घंटे के अंदर हो गयी है.

कोडरमा सिविल सर्जन डॉ एबी प्रसाद ने बताया कि उक्त मरीज 4 दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. सांस लेने में तकलीफ होने पर उसके परिजन बीते 12 अप्रैल को इलाज के लिए अस्पताल लाए थे. जिसके बाद उक्त मरीज को डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल डोमचांच में ऑक्सीजन पर रखा गया था. उन्होंने बताया कि मृतक को सांस लेने में तकलीफ थी, साथ ही ऑक्सीजन लेवल भी कम था.

आपको बता दें कि बीते बुधवार को भी कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो गयी थी. मरने वालों में एक महिला व दो पुरुष थे. तीनों मरीजों में भी ऑक्सीजन लेवल की कमी थी और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. 24 घंटे के अंदर कोडरमा में चार कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है.

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. बुधवार को राज्य में 31 संक्रमितों की कोरोना से मौत हो गयी, वहीं 3198 नये संक्रमितों की पहचान हुई है. रांची से सर्वाधिक 1273 संक्रमित मिले हैं. यह संख्या अब तक राजधानी में मिले मरीजों में सबसे अधिक है. पश्चिम सिंहभूम में सबसे ज्यादा सात और रांची में सात मरीजों की मौत हुई है. वहीं बोकारो में दो, धनबाद में पांच, दुमका में दो, कोडरमा में दो और चतरा, हजारीबाग, रामगढ़ व सरायकेला में एक-एक मरीज की मौत हुई है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें