1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. booked car from ola in delhi killed a driver on the way ran away to koderma with his car a man arrested koderma news jharkhand

दिल्ली में ओला से बुक की कार, रास्ते में कर दी ड्राइवर की हत्या, कार लेकर आ गया कोडरमा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोडरमा बाजार : फिल्मी सीन की तरह एक युवक ने पहले ओला कंपनी से घर आने के लिए कार बुक की और फिर रास्ते में चालक सह मालिक की हत्या कर कार को खुद लेकर अपने घर पहुंच गया. यही नहीं, उसने घरवालों को बताया कि यह कार उसने खरीदी है. इस मामले का शुक्रवार की देर रात दिल्ली व कोडरमा पुलिस ने संयुक्त छापामारी में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, यह गिरफ्तारी घटना के करीब दो माह से ज्यादा समय होने के बाद हुई है.

पुलिस को यह सफलता मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिली. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कोडरमा थाना क्षेत्र के पत्थलडीहा निवासी 26 वर्षीय सुनील यादव, पिता प्रभु यादव के रूप में हुई है. पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार (नंबर डीएल-12बी-8729) और मृतक के मोबाइल को भी आरोपी के पास से जब्त किया है.

मामले की जानकारी देते हुए गोविंदपुरा थाना दिल्ली के एसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि तुकलगबाद रोड थाना क्षेत्र के सत्यभान ने बीते 22 मार्च को एक सनहा दर्ज कराया था. इसमें कहा गया था कि उसका छोटा भाई सुरेंद्र साहू उर्फ राहुल अपनी स्विफ्ट डिजायर कार के साथ बीते 19 मार्च से लापता है. बाद में उक्त घटना को लेकर गोविंदपुरा थाना में कांड संख्या 167/20 दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया गया.

मृतक के मोबाइल लोकेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी युवक ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि उसने मृतक के स्विफ्ट कार को बीते 19 मार्च को भाड़े पर बुक किया था. इसी दिन दिल्ली के फरीदाबाद गुरुग्राम हाइवे के बीच रास्ते में उसने राहुल की हत्या कर शव को वहीं फेंक दिया और उसका मोबाइल व स्विफ्ट कार को लेकर फरार हो गया. घर में आकर परिजनों को बताया कि उसने अपनी कार बेच कर स्विफ्ट डिजायर खरीदी है.

मृतक का शव बरामद नहीं हुआ है. इतने दिन हो जाने की वजह से अब शव की खोज करना भी मुश्किल होगा. हालांकि, इसके लिए प्रयास किया जायेगा. कोडरमा थाना प्रभारी द्वारिका राम ने बताया कि दिल्ली पुलिस को छापामारी में सहयोग किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में उसे पेश कर दिल्ली पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर ले गयी है. पूरा मामला दिल्ली से जुड़ा है.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें