1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. a youth arrested with illegal liquor in koderma used to do business by taking them to bihar srn

कोडरमा में अवैध शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार, बिहार ले जाकर करता था कारोबार

कोडरमा आरपीएफ ने अवैध अंग्रेजी शराब की खेप के साथ बुधवार को एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोडरमा में अवैध शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार
कोडरमा में अवैध शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार
Prabhat Khabar

कोडरमा : कोडरमा आरपीएफ ने अवैध अंग्रेजी शराब की खेप के साथ बुधवार को एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल कुमार 23 वर्ष पिता सुभाष प्रसाद सिंह निवासी गोनी थाना मुफ्फसिल जिला नवादा बिहार के रूप में हुई है. इंस्पेक्टर जवाहर लाल ने बताया कि दोपहर करीब 11:50 बजे उप निरीक्षक अंकुर कुमार, आरक्षी अशोक कुमार गुप्ता व महिला आरक्षी प्रीति कुमारी के साथ कोडरमा स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 04-05 पर गश्त कर रहे थे.

इस दौरान जांच करने पर एक युवक को नारंगी रंग के पिठ्ठु बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में देखा गया. पूछने पर उसने अपना नाम राहुल कुमार बिहार का रहने वाला बताया. उसके कब्जे वाले पिट्ठू बैग को खोल कर देखा गया, तो उसमें सात बोतल इंपेरियल ब्लू अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद हुई.

युवक से शराब के बाबत पूछताछ की गयी, तो उसने बताया कि बेरोजगार हूं, इसलिए इसे बिहार ले जाकर अधिक दाम में बेचता हूं और इससे लाभ कमाता हूं. उसने अंग्रेजी शराब के बोतल के बाबत न तो कोई कागजात दिखाया और न ही संतोषप्रद जबाब दिया. ऐसे में उसे गिरफ्तार कर जब्त शराब के साथ उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया है.

कोयला लदी बाइक जब्त

बरकट्ठा. बरकट्ठा थाना पुलिस ने अवैध कोयला लदी मोटरसाइकिल को जब्त किया है. पुलिस ने बुधवार सुबह माधोपुर जंगल के समीप से मोटरसाइकिल (जेएच 9 जे 5494) को पकड़ा. इसमें पांच क्विंटल अवैध पोड़ा कोयला लदा था. पुलिस ने बाइक चालक ग्राम बड़कीखरना थाना विष्णुगढ़ निवासी राजेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें