1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. 55 year old woman missing in karaunjia blood stained clothes murdered and feared dead sam

करौंजिया में 55 वर्षीय महिला लापता, खून से सने मिले कपड़े, हत्या कर शव फेंक देने की आशंका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : 55 वर्षीय महिला के लापता होने, घर पर खून से सने कपड़े और बोरा मिलने की जांच- पड़ताल करती पुलिस.
Jharkhand news : 55 वर्षीय महिला के लापता होने, घर पर खून से सने कपड़े और बोरा मिलने की जांच- पड़ताल करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Koderma news : चंदवारा (कोडरमा) : कोडरमा जिला अंतर्गत चंदवारा थाना क्षेत्र के करौंजिया में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला अचानक लापता हो गयी. मोबाइल पर बात नहीं होने पर बेटी को शक हुआ, तो कुछ लोगों ने महिला के घर जाकर देखा, तो वहां खून से सना कपड़ा और बोरा मिला. आशंका है कि महिला की हत्या कर शव को कहीं फेंक दिया गया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक मामले की पड़ताल में जुटी थी, पर महिला के संबंध में कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आ सकी. यही नहीं, डाग स्क्वायड की टीम को भी विशेष सुराग हाथ नहीं लगा. जानकारी के अनुसार, 55 वर्षीय फुलवा पति स्वर्गीय महावीर महतो अपने घर पर अकेले रहती थी. महिला को दो पुत्र एवं दो पुत्री है. दोनों पुत्र जोधपुर में अपनी छोटी बहन के पास रहते हैं, जबकि बड़ी बहन की शादी चंदवारा में हुई है.

महिला के संबंध में जानकारी सामने आयी है कि शनिवार के बाद उसे किसी ने नहीं देखा. उसका मोबाइल भी इसी दिन से बंद है. जोधपुर में रहने वाली बेटी ने मां से मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, पर नहीं हो सका. इसके बाद उसने चंदवारा में रहने वाली बड़ी बहन के साथ ही गांव के निर्मल दास को फोन कर घर जाकर देखने को कहा. मौके पर निर्मल दास एवं अन्य 3 लोग गये, तो देखा कि महिला गायब है एवं वहां खून से लथपथ कपड़ा और बोरा पड़ा है. साथ ही कुछ कपड़े जले हुए हैं. ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि किसी ने महिला को मार कर कहीं फेंक दिया है.

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी शाहिद रजा ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, पर खास सुराग नहीं मिला. पुलिस ने हजारीबाग से डाग स्क्वायड भी बुलाया, पर खोजी कुत्ता अगल- बगल तालाब और कुएं के पास जाकर बैठ गया. फिर आगे- पीछे करता रहा. मौके पर एसआई विनय कुमार, रंजीत कुमार, एएसआई कपिल मुनि, नीरज कुमार, राजेश्वर प्रसाद, मुखिया पति भुनेश्वर पंडित आदि मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें