1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. 3 children drowned in domchanch of koderma silence prevails in the village smj

Jharkhand news: कोडरमा के डोमचांच में तालाब में नहाने गये 3 बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

कोडरमा के डोमचांच स्थित सिमरिया गांव में तालाब में नहाने गये 3 बच्चों की डूबने से मौत गयी. बच्चों की मौत की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा के सिमरिया गांव के इसी तालाब में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत.
Jharkhand news: कोडरमा के सिमरिया गांव के इसी तालाब में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: कोडरमा जिला के डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया के मन्ना आहर में गुरुवार को नहाने के क्रम में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान 8 वर्षीय पुष्कर कुमार यादव पिता पिंकु यादव निवासी सिमरिया, 7 वर्षीय नीतीश कुमार पिता रंजीत यादव निवासी गझंडी और 8 वर्षीय खुशी कुमारी पिता रंजीत सिंह निवासी सिमरिया के रूप में हुई है. नीतीश अपने मामा के घर आया था.

नहाने के दौरान तालाब में डूबे बच्चे

जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चे नहाने के लिए गांव में स्थित मन्ना आहर में गये थे. यहां नहाने के क्रम में वे गहरे पानी में डूब गये. घटना की जानकारी गांव वालों को तब मिली जब आहर में एक महिला कपड़ा धोने पहुंची. महिला द्वारा शोर करने पर आसपास के लोग जमा हुए. ग्रामीणों ने तीनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो बच्चे की ही मौत हो चुकी थी. वहीं, एक बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए सदर अस्पताल, कोडरमा भेजा गया. हालांकि, बाद में बच्ची की भी मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

बच्चों के घर से तालाब की दूरी करीब 400 मीटर है. बच्चों की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम का माहौल हो गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एसआई विकास पासवान, एएसआई हरिश्चंद्र लागुरी अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें