34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट : सिमडेगा ने दुमका व गोड्डा ने पाकुड़ को हराया

प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन और कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इंटर जिला अंडर 19 (प्लेट ग्रुप) क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ सोमवार को सीएच स्कूल मैदान में हुआ. बतौर मुख्य अतिथि डीसी रमेश घोलप और एसपी डॉ एम तमिल वाणन ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. पहले दिन टूर्नामेंट का […]

प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन और कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इंटर जिला अंडर 19 (प्लेट ग्रुप) क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ सोमवार को सीएच स्कूल मैदान में हुआ. बतौर मुख्य अतिथि डीसी रमेश घोलप और एसपी डॉ एम तमिल वाणन ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. पहले दिन टूर्नामेंट का दो मैच अलग-अलग मैदानों में खेला गया.

पहले मैच में सिमडेगा ने दुमका को तो दूसरे मैच में गोड्डा ने पाकुड़ को हराया. सीएच प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में दुमका व सिमडेगा के बीच खेले गये मैच में दुमका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाये. रोहित ने सर्वाधिक 64 व कृष्ण ने 58 रनों की पारी खेली.

वहीं, गेंदबाजी करते हुए सिमडेगा की ओर से साहिब रिजवी ने चार व सुमित ने दो विकेट झटके. जवाबी पारी खेलने उतरी सिमडेगा की टीम ने 45.2 ओवर में ही छह विकेट खोकर विजय लक्ष्य हासिल कर लिया. अपनी टीम की ओर से साहिब रिजवी ने सर्वाधिक 61 व सुशांत ने 41 रन बनाये.

गेंदबाजी करते हुए मोहित ने दो और सौरव ने एक विकेट चटकाये. इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब साहिब रिजवी को मिला. वहीं गुमो के झुमर मैदान में पाकुड़ व गोड्डा के बीच हुए मैच में पाकुड़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 182 रन बनाये. महफूज ने सर्वाधिक 44 व आदित्य ने 30 रनों का योगदान दिया.

गेंदबाजी करते हुए गोड्डा की ओर से हर्षित, सिद्धार्थ व राहुल ने 2-2 विकेट लिये. जवाबी पारी खेलने उतरी गोड्डा की टीम ने 48.1 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिद्धार्थराज के 57 व गुफरान ने 34 रनों की पारी के बदौलत मैच जीत लिया. गेंदबाजी करते हुए पाकुड़ की तरफ से प्रशांत ने 2 विकेट चटकाये. मैन ऑफ द मैच सिद्धार्थ राज को मिला.

मौके पर नप के अध्यक्ष प्रकाश राम, ईओ कौशलेश कुमार, सीओ अशोक राम, केडीसीए के सचिव दिनेश सिंह, बद्री सिंह, दीनानाथ पांडेय, त्रिवेणी पांडेय, भरत पांडेय, शिव शंकर पांडेय, विवेकानंद चौधरी, अशोक पांडेय, अनिल सिंह, पंकज सिंह, धर्मेंद्र सिंह, आलोक पांडेय, सोनू खान, जेएससीए ऑब्‍जर्वर सब्बीर हुसैन व अमरेंद्र सिन्हा आदि मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन मनोज सहाय पिंकू ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें