27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोडरमा : खरौंध रेलवे स्टेशन के बेस कैंप पर हमला करनेवाला नक्सली गिरफ्तार

कोडरमा पुलिस ने सुरेंद्र मांझी को नवादा पुलिस के सुपुर्द किया कोडरमा : बिहार के नवादा जिले के सिरदल्ला थाना क्षेत्र के खरौंध रेलवे स्टेशन के बेस कैंप पर हमला करने के आरोपी हार्डकोर नक्सली सुरेंद्र मांझी को कोडरमा पुलिस और एसटीएफ ने सोमवार को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद देर शाम उसे नवादा पुलिस […]

कोडरमा पुलिस ने सुरेंद्र मांझी को नवादा पुलिस के सुपुर्द किया
कोडरमा : बिहार के नवादा जिले के सिरदल्ला थाना क्षेत्र के खरौंध रेलवे स्टेशन के बेस कैंप पर हमला करने के आरोपी हार्डकोर नक्सली सुरेंद्र मांझी को कोडरमा पुलिस और एसटीएफ ने सोमवार को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद देर शाम उसे नवादा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.
बताया जाता है कि नवादा जिला के रजौली थाना के सुअरलेटी के नक्सली सुरेंद्र मांझी को कोडरमा पुलिस व एसटीएफ ने गुप्त सूचना पर पकड़ा. सुरेंद्र निर्माणाधीन खरौंद रेलवे स्टेशन के बेस कैंप पर हमला करने में नामजद है.
सुरेंद्र मांझी सिरदला थाना कांड संख्या 264/16 में नामजद अभियुक्त है. वह नवादा जिला के रजौली थाना अंतर्गत सूअरलेटी गांव का रहनेवाला है. तीन नवंबर 2016 को लेवी की मांग को लेकर निर्माणाधीन खरौंध रेलवे स्टेशन पर पुल निर्माण कर रहे एजेंसी मेसर्स विनोद कंस्ट्रक्शन की पोकलेन मशीन, मिक्सर मशीन, स्कॉर्पियो, बोलेरो आदि वाहन को फूंक दिया गया था.
साथ ही निर्माण स्थल पर मौजूद मजदूर व ठेकेदार के साथ मारपीट भी की गयी थी. इस कांड में शामिल कुल 63 माओवादियों के खिलाफ सिरदला थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. कोडरमा एसपी ने बताया कि सूचना के अनुसार आरोपी को पकड़ा गया. गिरफ्तारी के बाद उसे नवादा पुलिस को सौंप दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें