1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. witch hunt cases in jharkhand is not stopping childless accused murdered the couple by slitting their throats srn

झारखंड में नहीं थम रहा है डायन बिसाही का मामला, नि:संतान आरोपी ने दंपती की गला रेतकर की हत्या

संतान है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डायन बिसाही के शक में दंपती की गला रेत कर हत्या
डायन बिसाही के शक में दंपती की गला रेत कर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News खूंटी : अड़की थाना क्षेत्र स्थित तिरला गांव में डायन-बिसाही के शक में रिश्तेदार ने साथियों के साथ मलगू हस्सा पूर्ति (50) और उसकी पत्नी बानू नाग (45) की हत्या कर दी. घटना पांच जनवरी रात की है. पुलिस ने सोमवार की शाम में दंपती के शव बरामद किये. फिर मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. हत्या का आरोपी नि:संतान है और अक्सर बीमार रहता है. उसे दंपती पर डायन-बिसाही का शक था.

परिजनों ने बताया कि पांच जनवरी को मगलू और बानू खलिहान के पास झोपड़ी में सोये हुए थे. आधी रात को आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर दोनों को घसीटते हुए बाहर निकाला और कुछ दूर ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी.

साथ ही दोनों की लाश वाहन से घसीट कर गांव से लगभग चार किमी दूर स्थित जंगल की खाई में फेंक दी. फिर शव को छुपाने के लिए पत्थर से ढंक दिया. अगले दिन दंपती के लापता होने पर ग्रामसभा कर खोजबीन शुरू की गयी, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद सोमवार को उनके शव बरामद किये गये. एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि प्रथमदृष्टया डायन-बिसाही का ही मामला लग रहा है. तीन-चार आरोपियों की पहचान हो गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें