1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. the woman including the couple was murdered by slitting her throat while sleeping in the khunti at night smj

खूंटी में रात में सोते वक्त दपंती समेत 3 की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की घटना हुई है. दोनों घटनाओं में अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से गला रेत कर दंपती और एक महिला की हत्या कर दी. दोनों मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मृतक के परिजन.
Jharkhand news : पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मृतक के परिजन.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (खूंटी) : झारखंड के खूंटी जिले में रविवार की रात दो नृशंस: हत्या की घटना हुई है. दोनों घटनाओं में अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से गला रेत कर दंपती और एक महिला की हत्या कर दी. दोनों मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है. हालांकि, खूंटी एसपी ने इस मामले में नक्सलियों के शामिल होने पर इंकार किया है.

पहली घटना अड़की थाना क्षेत्र के तिलतिला पंचायत अंतर्गत टायरबेड़ा गांव में रविवार की रात अज्ञात अपराधियों ने पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दिया. मृतकों में डेंगो मुंडा (55 वर्ष) और उसकी पत्नी कैरी समद (50 वर्ष) शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों रात में घर में सोये हुए थे. उसका बेटा मैच देखने के लिए बाहर गया हुआ था. रात में जब वो वापस लौटा, तो घर के दरवाजे के पास अपने मां-बाप का शव पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों को दिया.

सोमवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को वापस सौंप दिया गया. फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी थी और न ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सका था. लेकिन, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

दूसरी घटना, सोयको थाना क्षेत्र के छोटा डिगरी में हुई. यहां भी रविवार की रात गांव के बागु राय मानकी की पत्नी चामी मानकी (55 वर्ष) की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दिया. जानकारी के अनुसार, वह अपने घर में सोयी हुई थी. रात में अज्ञात अपराधी उसके कमरे में घुसकर धारदार हथियार से रेतकर हत्या कर दिया.

वहीं, घर के दूसरे कमरे में सोयी बेटियों की इसकी जानकारी नहीं हो सकी. सोमवार की सुबह घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर वापस परिजनों को सौंप दिया. पुलिस हत्या के कारण और अपराधियों के संबंध में छानबीन कर रही है. इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि प्रथम दृष्टया आपसी मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. उन्होंने उग्रवादी घटना होने से इंकार किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें