1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. naxalites put up banner posters in the murhu khunti district of jharkhand people in panic aml

खूंटी के मुरहू में नक्सलियों ने लगाये बैनर-पोस्टर, पुलिस की उड़ी नींद, लोग दहशत में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नक्सलियों की ओर से लगाया गया पोस्टर
नक्सलियों की ओर से लगाया गया पोस्टर
Prabhat Khabar

खूंटी (चंदन कुमार) : एक ओर लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर माओवादियों (Naxalite) ने मुरहू और खूंटी में बैनर-पोस्टर लगाकर सनसनी फैला दी है. रविवार की सुबह मुरहू के गोड़ाटोली और खूंटी के अनिगड़ा क्षेत्र में माओवादियों के कई पोस्टर मिले. वहीं, कुछ जगहों पर माओवादियों द्वारा बैनर भी लगाया गया था.

खूंटी जिला मुख्यालय और मुरहू मुख्यालय से बिल्कुल सटे हुए क्षेत्र में माओवादियों के उपस्थिति से पूरे क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है. इधर बैनर-पोस्टर लगाए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सभी जगहों से बैनर-पोस्टर हटाकर जब्त कर लिये हैं.

माओवादियों ने अपने बैनर-पोस्टर के माध्यम से 26 अप्रैल को आहूत भारत बंद को सफल बनाने की आम लोगों से अपील की है. एसपी आशुतोष शेखर ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने सभी बैनर-पोस्टर हटा दिये हैं. डरने की जरूरत नहीं है. पुलिस छानबीन कर रही है.

पुलिस का ऑपरेशन भी शुरू

माओवादियों के सक्रिय होने की सूचना जिला पुलिस को मिल गयी है. माओवादियों द्वारा 26 अप्रैल को बुलाये गये भारत बंद को लेकर भी पुलिस चौकन्नी है. जिन क्षेत्रों में माओवादियों के होने की सूचना है उन क्षेत्रों में पुलिस का ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि माओवादियों की उपस्थित होने के संभावित क्षेत्र में ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें